आखिर दीपिका की किस बात ने आदित्य चोपड़ा को कर दिया नाराज़?

ज्योति सिंह, मुंबई (12 जनवरी): खबरों की माने तो एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से पहले फिल्म 'सुल्तान' में सलमान खान की बेगम बनने का दीपिका पादुकोण को रोल ऑफर हुआ था। लेकिन, जैसे ही फिल्म की शूटिंग शुरु होने वाली थी दीपिका ने लास्ट मुमेंट पर  यह फिल्म छोड़ दी, जिसके कारण फिल्म के निर्माता आदित्य चोपड़ा उनसे काफी नाराज हो गए थे।

'बाज़ीराव मस्तानी' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म के बाद इन दिनो दीपिका हॉलिवुड फिल्म 'XXX' के सीक्वल में बिज़ी हैं। जिसमें वो हॉलिवुड सुपरस्टार विन डिज़ल के साथ काम कर रही हैं।

चर्चा है कि दीपिका ने आदित्य को सलमान खान के साथ 'सुल्तान' करने के लिए भी हामी भर दी थी, लेकिन जैसे ही फिल्म शुरु होने लगी दीपिका ने ये कहकर मना कर दिया कि उनकी हॉलिवुड फिल्म की डेट्स 'सुल्तान' के साथ क्लैश कर रही हैं और इस वजह से वो ये फिल्म नहीं कर पाएंगी। बस फिर क्या था आदित्य का गुस्सा सातंवें आसमान पर आ गया और उन्होंने सलमान के अपोज़िट अनुष्का शर्मा को फाइनल कर लिया। 

हालांकि सुल्तान की स्टार कास्ट लॉक हो गई है। अनुष्का शर्मा खुश है कि वो शाहरुख और आमिर के बाद अब सलमान की हीरोइन बनी हैं। लेकिन, आदित्य चोपड़ा नाराज़ हैं कि दीपिका ने उन्हें फिल्म करने के लिए मना कैसे कर दिया। 

वैसे यशराज फिल्म्स के साथ दीपिका एक और प्रोजेक्ट करने वाली थी जिसमें उनके हीरो ऋतिक रोशन होते लेकिन अब ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या दीपिका से नाराज़ आदित्य उन्हें ये फिल्म देंगे या नहीं।