'खिलजी की पत्नी' ने पूछा, महिलाओं के खिलाफ हिंसा पर क्यों नहीं आता गुस्सा

नई दिल्ली ( 23 नवंबर ): संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ की रिलीज डेट टलने के बाद भी विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन ‘पद्मावती’ के खिलाफ विरोध कर रहे है लोग फिल्म के निर्दशक और कलाकारों को धमकी दे रहे हैं। ‘पद्मावती’ फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी की पत्नी की भूमिका निभा रही अभिनेत्री अदिति राव हैदरी ने ‘पद्मावती’ का विरोध कर रहे लोगों से सवाल पूछा है। उन्होंने कहा कि वह समझ नहीं पा रही हैं कि भारत एक देश के तौर पर किस दिशा में जा रहा है।

अदिति राव हैदरी ने बुधवार को उन लोगों पर सवाल उठाया है जो देश में महिलाओं के साथ प्रतिदिन होने वाली हिंसा पर गुस्सा नहीं होते। अदिति ने ट्विटर पर लिखा कि लोगों को उस वक्त गुस्सा क्यों नहीं आता जब महिलाओं का बलात्कार होता है, उन्हें बेचा जाता है, उनसे हिंसा की जाती है, उन्हें गर्भ में ही मार दिया जाता है।

मुझे अपने देश से प्यार है, लेकिन मैं अब इसे समझ ही नहीं पा रही हूं। मुझे लगता है कि मेरा देश समझ रहा होगा कि वह क्या बनता जा रहा है। उन्होंने देशवासियों से कहा कि क्या मुझे अपना देश वापस मिल सकता है? 

Why aren't people as angry and demanding change when women are raped, violated, sold, beaten, pimped, killed in the womb. I don't get it.???? I love my country, but I don't understand it anymore. I hope my country understands what it's becoming. can I have my country back pl ????????

— Aditi Rao Hydari (@aditiraohydari) November 22, 2017