पूर्व बॉयफ्रेंड ने कंगना पर लगाए यह गंभीर आरोप

मुंबई (28 अप्रैल): कंगना के पूर्व बॉयफ्रेंड और बॉलीवुड अभिनेता अध्यायन सुमन ने कंगना को 2008 में लगभग 1 साल तक डेट किया था। ‘राज-2’ के सेट पर दोनों एक दूसरे के करीब आए थे। अध्ययन ने कहा कि ऋतिक जिस दर्द से गुजर रहे हैं, मैं उसे महसूस कर सकता हूं। यह पीड़ा शारीरिक नहीं है बल्कि भावनात्मक है।

अध्ययन ने बताया कि एक बार कंगना ने पुरानी चिप ट्रांसफर करने के लिए अपना फोन उन्हें दिया था। ऐसा करते वक्त उन्होंने देखा कि कंगना के मोबाइल का इनबॉक्स पूरी तरह खाली था लेकिन ऋतिक को भेजे गए 50-70 मेसेज उसमें मौजूद थे। मैं जानता था कि वह ऋतिक की दीवानी थी। उन्होंने कहा कि मैंने कंगना से मेसेज के बारे में पूछा। उन्होंने कहा कि ऋतिक उनके को-स्टार हैं और उन्हें ऋतिक से बात करनी पड़ती है। कंगना ने अध्ययन को भरोसा दिलाया कि मेसेज कैजुअल थे। इस अभिनेता ने आगे कहा कि मैंने जब भी ऋतिक और कंगना को साथ देखा, कंगना ने एक दूरी बनाकर रखी। मैंने कभी ऋतिक की तरफ से कोई फीलिंग नहीं देखी।

अध्ययन ने आगे कहा, ‘ऋतिक की बर्थडे पार्टी में हम बैठे हुए थे। जैसे ही ऋतिक आए कंगना ने मुझे बुरी तरह से दरकिनार कर दिया। कंगना ने मेरे फूल और शैंपेन पकड़े और उन्हें ऋतिक को देते हुए कहा, ‘हैपी बर्थडे! यह मेरी तरफ से आपके लिए है।’ कंगना ने मेरा परिचय भी ऋतिक से कराना सही नहीं समझा।’ मैं एक स्पलिट पर्सनैलिटी के साथ रह रहा था। एक तरफ वह ‘MC/BC’ करती थी और दूसरी तरफ कहती थी, ‘बेबी आई लव यू सो मच’

अध्ययन ने बताया कि एक दिन, कंगना ने मुझे फोन कर रात में होने वाली पूजा के लिए बुलाया। मैं रात साढ़े 11 बजे पहुंच गया और पूजा 12 बजे शुरू होनी थी। अपार्टमेंट में कंगना का एक गेस्ट रूम भी था। कंगना ने इसे काले कपड़ों से ढका हुआ था। वहां कुछ मूर्तियां थी, हर तरफ आग थी और कुछ डावनी चीजें भी थीं। उसने मुझसे कुछ मंत्र पढ़ने के लिए कहा और मुझे अंदर ही बंद कर दिया। मैं दहशत से भर गया था। कंगना ने मुझसे कहा कि किसी पहाड़ी महिला ने मुझपर काला जादू कर दिया है। मेरे फिल्मे बंद हो रही हैं जबकि वह कामयाबी हासिल कर रही है।

खुद को लूजर कहे जाने पर कंगना के बॉयफ्रेंड के ठप्पे ने मेरे कॉन्फिडेंट की धज्जियां उड़ा दी थीं। लेकिन फिर यह भी सुनने को मिला कि मैंने कंगना को इस्तेमाल किया। एक एक्सट्रा मैरिटल अफेयर से बाहर आई कंगना को समाज में सम्मान की तलाश थी और वह बॉलीवुड के ही किसी सम्मानित परिवार को इसके लिए रास्ता बनाना चाहती थी। जब हम मिले और हमारी डेटिंग शुरू हुई कंगना स्टार नहीं थी। वह मैं था जो स्टार बैकग्राउंड से आता था। तो ऐसे में किसने किसे इस्तेमाल किया?