अधुना अख्तर की लापता मैनेजर का मर्डर, आरोप सैलून के ही कर्मचारियों पर

मुंबई की क्राइम ब्रांच ने एक केस को सुलझा लिया है । लंबे समय से फरहान अख्तर की एक्स वाइफ अधुना के सैलून के चैन बी ब्लंट की फाइनेंस मैनेजर कीर्ति व्यास लापता थीं।  इस मामले की जांच में यह भी सामने आया है कि कीर्ति का मर्डर कर उसकी लाश के तीन टुकड़े कर दिए गए है। कत्ल का आरोप सैलून में काम करने वाले दो कर्मचारियों पर लगा है।  कीर्ति व्यास तकरीबन 50 दिनों से लापता थीं। उसे आखिरी बार 16 मार्च को उस वक्त देखा गया जब उनके साथ काम करने वाले दो कर्मचारियों ने उन्हें ग्रांट रोड स्टेशन पर छोड़ा था । उस दिन के बाद से कीर्ति का कोई भी सुराग नहीं मिल पा रहा था । 

मुंबई क्राइम ब्रांच ने इस मामले में एक महिला समेत दो आरोपियों को गिरफ्तार भी किया है। पुलिस के मुताबिक उनमें से एक आरोपी को कीर्ति ने खराब काम करने के चलते नोटिस दिया था जिससे नाराज होकर इस शख्स ने दो और लोगों के साथ मिलकर कीर्ति की हत्या कर दी। पुलिस को इस बात की पुष्टि तब हुई जब जांच के दौरान आरोपियों की कार से मिले खून के धब्बे कीर्ति के परिवार वालों के खून के साथ मैच हुए। गिरफ्तार आरोपियों के नाम सिद्धेश ताम्हणकर और खुशी साजवानी है। आरोपी सिद्धेश ताम्हणकर बी ब्लंट सैलून में अकाउंट एग्जिक्यूटिव के तौर पर काम कर रहा था और खुशी एकैडमी मैनेजर की पोस्ट पर थी। पुलिस के मुताबिक, सिद्धेश और खुशी रिलेशनशि‍प में हैं। कीर्ति के लापता होने से पहले यानि 16 फरवरी को दोनों आरोपी कार लेकर पहले से ही कीर्ति के घर के बाहर खड़े थे उन्होंने कीर्ति से कहा कि वह भी ऑफिस जा रहे हैं और उसे ड्रॉप कर देंगे लेकिन दोनों ने एक दोस्त के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी। 

फरहान अख्तर की पूर्व पत्नी अधूना अख्तर के सैलून बी ब्लंट में बतौर फाइनेंस मैनेजर काम करने वाली कीर्ति व्यास नाम की लड़की के मर्डर होने की खबर है। कई दिनों से कीर्ति लापता थी जिसके चलते एक्टर फरहान अख्तर ने भी सोशल मीडिया के जरिए लोगों से कीर्ति की सूचना देने की अपील की थी। केस स़ॉल्फ होने के बाद फरहान ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। 

इस मामले की जांच कर रही मुंबई क्राइम ब्रांच को कई अहम सबूत मिले जिसके बाद दोनों को गिरफ्तार किया गया । शनिवार को कोर्ट ने दोनों आरोपियों को 11 मई तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया है.।पुलिस ने बताया कि, ‘हत्या वाले दिन दोनों आरोपी अपनी कार से कीर्ती से मिलने गए. दोनों ने उसे इस बात के लिए मनाया कि वो उससे मिले ताकि उनके बीच कोई भी गलतफहमी न रहे. पुलिस ने माना है कि कीर्ती की हत्या कार में ही की गई थी और उसके बाद उसकी लाश को तीन टुकड़े में काटकर ठिकाने लगा दिया गया ’