'हेट स्टोरी 2' की एक्ट्रेस का बड़ा खुलासा, बोलीं- कहा गया था डायरेक्टर के साथ सोने को

नई दिल्ली(17 सितंबर): फिल्म 'हेट स्टोरी 2' की एक्ट्रेस सुरवीन चावला इन दिनों रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' में नजर आ रही हैं। हालांकि बॉलीवुड में सुरवीन का सफर इतना आसान नहीं रहा। 

- एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में सुरवीन ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जिंदगी को लेकर कई खुलासे किए। सुरवीन के मुताबिक करियर की शुरुआत में उन्हें कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था।

- सुरवीन के मुताबिक, उन्हें हिंदी फिल्म इंडस्ट्री (बॉलीवुड) में तो कभी इस तरह के स्लीजी ऑफर्स नहीं मिले लेकिन तमिल फिल्म इंडस्ट्री में उन्हें ऐसा ऑफर मिला था। वहां एक रोल के लिए मैंने ऑडिशन दिया और मुझे उसके लिए सिलेक्ट कर लिया गया। यह काफी बड़ी फिल्म थी और इसके डायरेक्टर को हिंदी बोलना नहीं आती थी। ऐसे में उसने अपने दोस्त के जरिये मुझे ऑफर दिया कि मुझे डायरेक्टर के साथ सोना है। उसके दोस्त ने मुझसे कहा- अगर तुम ऐसा करोगी तभी तुम फिल्म में काम कर सकती हो। इस पर मैंने उनसे कहा- नो थैंक्स।

- सुरवीन के मुताबिक, मैं नहीं जानती कि मैंने अपनी स्क्रीन इमेज ऐसी बनाई है कि लोग मुझे ईजी टारगेट समझते हैं लेकिन मैं इतना कहना चाहूंगी कि 'हेट स्टोरी-2' करने के बाद मुझे बोल्ड और सेक्सी रोल के लिए कई ऑफर्स आए और शायद इस तरह मेरी बोल्ड इमेज बन गई।