Mee too: संस्कारी बाबू पर एक्ट्रेस संध्या मृदुल ने भी लगाया सेक्शुअल हैरसमेंट का आरोप

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (10 अक्टूबर): डायरेक्टर-प्रोड्यूसर विनता नंदा और 'हम साथ-साथ हैं' फिल्म की क्रू मेंबर के बाद अब एक और फिल्म एक्ट्रेस संध्या मृदुल ने आलोकनाथ पर सेक्शुअली हैरेस करने के आरोप लगाए हैं। बता दें कि संध्या ने ट्विटर पर पोस्ट कर बताया कि करियर के शुरुआती दिनों में ही आलोकनाथ ने उनके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की थी।
 
बता दें कि मेरे करियर की शुरुआत में जब मैं एक टेलीफिल्म 'कोडाईकनला' की शूटिंग कर रहे थे। इस टेलीफिल्म में आलोकनाथ मेरे पिता के और रीमा लागू मेरी मां के किरदार में थे। आलोकनाथ मुझसे बहुत इंप्रेस थे और उन्होंने मुझे 'भगवान का बच्चा' बताया था। मैं सातवें आसमान पर थी और मैं बाबूजी की बहुत बड़ी फैन हो गई थी। मैं उनके साथ बहुत कॉन्फिडेंट हो गई थी।

एक रात शूट का पैकअप करने के बाद सारी कास्ट बाहर डिनर के लिए गए थे। डिनर के वक्त आलोकनाथ ने ज्यादा शराब पी ली थी। मुझे इतना याद है कि मैं उनके पास बैठी हुई थी और उन्होंने मुझे बहुत नर्वस और अनकंफर्टेबल महसूस करवाया था। मेरे को-स्टार को ये समझ आ गया था, जिसके बाद वो मुझे बाहर लेकर चले गए थे।

इतना ही नहीं उस रात हम बिना डिनर किए ही होटल वापस लौट आए थे। काफी देर हो चुकी थी, इसलिए मैं अपने कमरे में आ गई थी। इसके बाद वहां कॉस्ट्यूम दादा आए और अगले दिन के शूट के कपड़े देकर चले गए। उनके जाने के कुछ देर बाद मेरे दरवाजे पर फिर दस्तक हुई और मैंने दरवाजा खोला तो वहां आलोकनाथ खड़े थे। मैंने दरवाजा बंद करने की कोशिश की लेकिन उन्होंने धक्का दे दिया। इसके बाद मैं बाथरूम में गई और दरवाजा बंद कर लिया। आलोकनाथ वहीं बाहर से चिल्ला रहे थे कि मैं तुम्हे चाहता हूं और तुम सिर्फ मेरी हो। उन्होंने बाथरूम आने की कोशिश भी की, लेकिन वहां से भागकर लॉबी की तरफ आ गई। वो मुझे पकड़ने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन नाकामयाब रहे। इसके बाद मैंने हेयरड्रेसर को मेरे कमरे में सुलाया।

 


संध्या ने अपनी पोस्ट में आगे बताया कि इस घटना के बाद एक दिन आलोकनाथ ने मुझसे रो-रोकर माफी मांगी थी। आलोकनाथ ने मुझसे कहा कि वो उस दिन नशे में थे और इसी वजह से ये हरकत हो गई।