कोहली पर भड़कीं राखी सावंत, कहा- रात भर दारू पियोगे तो मैच कैसे जीतोगे

नई दिल्ली(10 जुलाई): चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल में पाकिस्तान के हाथों मिली 180 रनों की करारी हार पर बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत ने विराट कोहली पर जमकर अपनी भड़ास निकाली है।


-  राखी सावंत ने कहा है कि मैच से पहले इन लोगों ने पार्टी की थी और जमकर दारू पी थी। दारू पीने के कारण ही ये लोग मैच में रन नहीं बना पाए और इतने बड़े अंतर से हार गए। राखी ने विराट को लगभग चेतावनी देते हुए कहा है कि विराट शराब और सिगरेट थोड़ा कम कर दो।


- विराट कोहली और चैम्पियंस ट्रॉपी में मिली हार पर बोलते हुए राखी सावंत ने कहा कि विराट कोहली से पूरे देश को प्यार है। हमें विश्वास था कि हम फाइनल जरूर जीतेंगे लेकिन हुआ इसका उल्टा। पाकिस्तान ने हमें 180 रनों से हरा दिया। राखी ने आगे कहा- टीम इंडिया सीरीज के सारे मैच जीतते हुए आ रही थी इसलिए उन्हें घमंड हो गया था। फाइनल से एक रात पहले विराट और बाकी खिलाड़ियों ने रातभर दारू पी इसलिए अगले दिन रन नहीं बना पाए। राखी ने कोहली से पूछा कि आखिर आपकी दिक्कत है क्या, आप शराब और सिगरेट छोड़ दो। अगर आप नहीं सुधरे तो मैं हर मैच में आकर स्टेडियम में बैठूंगी और आपकी नजरों को बिल्कुल इधर-उधर नहीं होने दूंगी।