इस अभिनेत्री ने प्रेगनेंसी के कारण जल्दबाजी में की शादी, अब देंगी गुड न्यूज !

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (14 दिसंबर): बॉलीवुड में शादियों का सीज़न चल रहा है।  कई एक्टर्स और एक्ट्रेसेस ने शादी कर ली है। बॉलीवुड की एक टॉप एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेन्ड से शादी रॉयल वेडिंग की है। बहुत धूमधाम से उस एक्ट्रेस ने दो तरीकों से शादी की है। पता चला है कि दरअसल वो टॉप एक्ट्रेस शादी से पहले ही प्रेगेन्ट हो चुकी है। वो एक्ट्रेस अपने होने वाले बेबी को एबॉर्ट नहीं करना चाहती है। वो उसे जन्म देना चाहती है। यही वजह है कि उस एक्ट्रेस आनन-फानन में शादी की है।ख़बर है कि वो एक्ट्रेस जल्द ही अपनी प्रेगनेंसी का ऐलान करने वाली है। 

अब आप सोच रहे होंगे कि आख़िर वो टॉप एक्ट्रेस कौन है. जो शादी से पहले ही ख़ुशख़बरी लिए घूम रही है.. तो चलिए हम आपको कुछ हिंट्स दे देते हैं। उस टॉप एक्ट्रेस ने अपने  विदेशी बॉयफ्रेंड से शादी की  है।  एक्ट्रेस अपने पति से उम्र में 10 साल बड़ी है। वो एक्ट्रेस कई हॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी है। अब तो आप समझ ही गए होंगे कि किस टॉप एक्ट्रेस की बात कर रही हैं जो शादी से पहले ही प्रेगेन्ट हो चुकी हैं। वैसे हम आपको बता हैं कि बॉलीवुड में शादी से पहले प्रेगनेन्सी का ये पहला मामला नहीं है। नेहा धूपिया के बारे में भी खबर आ रही थी वो शादी से पहले ही प्रेगनेंट हो गई थीं। 

दो साल पहले हाउसफुल-3 गर्ल लीज़ा हेडन को लेकर भी कुछ ऐसी मिली थी। उस वक़्त कहा जाता रहा था कि अपने बॉयफ्रेन्ड डिनो ललवानी ने बीच पर शादी करने वाले लीज़ा पहले से ही प्रेगनेन्ट थीं। 

कहने वाले तो ये भी कहते हैं कि मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा भी शादी से पहले प्रेगनेन्ट हो गईं थीं।  इसी वजह से उन्हें शकील लद्दाक़ के साथ झटपट शादी करनी पड़ी थी। 

सेलिना जेटली के बारे में भी यही कहा जाता है। प्रेगनेन्सी की वजह से उन्हें ऑस्ट्रियन बॉयफ्रेंड  से अरजेन्ट शादी करनी पड़ी थी।

 

कहा तो ये भी जाता है कि कोंकणा सेन और रनवीर शौरी की झटपट शादी का भी यही था रीज़न.. शादी से पहले कोंकणा हो गईं थीं प्रेगनेन्ट। बॉलीवुड हसीनाओं के लिए शादी से पहले प्रेगेन्ट होना नहीं है कोई नयी बात.. लेकिन समाज के तानों से बचने के लिए उन्हें इस ख़ुशख़बरी को रखना पड़ता है राज़।