युवराज की रिटायरमेंट पार्टी में लगा सितारों का मजमा, एक्स गर्लफ्रेंड किम शर्मा भी पहुंची

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली(1 जुलाई): भारत के स्टार खिलाड़ी युवराज सिंह ने हाल में ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया है। युवराज ने मुंबई में रिटायरमेंट पार्टी रखी जिसमें बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट जगत के कई सितारों ने शिरकत किया। इस पार्टी में ना केवल क्रिकेट जगत की जानी-मानी हस्तियां बल्कि बॉलीवुड कलाकार और बिजनेस घरानों के भी काफी लोग शामिल हुए। युवराज की इस पार्टी की कई फोटो सोशल मीडिया पर आज खूब वायरल हो रही है।  इस पार्टी के कुछ फोटोज और वीडियो सामने आईं हैं, जिसे लेकर काफी चर्चाएं की जा रही हैं।

युवराज की इस रिटायरमेंट पार्टी की तस्वीरें वायरल हो रही है। इस फोटो में युवराज सिंह अपनी पत्नी हेजल कीच और अपनी कथित एक्स गल्फ्रेंड किम शर्मा के साथ नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल एक फोटो में युवराज की दाईं तरफ उनकी पत्नी हेजल कीच और बाईं तरफ उनकी दोस्त किम शर्मा किम शर्मा  नजर आ रही हैं। ऐसा माना जाता है कि किम शर्मा और युवराज सिंह का काफी समय पहले ही ब्रेकअप हो चुका है, लेकिन दोनों आज भी बहुत अच्छे दोस्त हैं। इसके साथ ही बॉलीवुड एक्ट्रेस किम शर्मा ने युवराज सिंह के रिटायरमेंट पर उन्हें ट्वीट कर बधाई भी दी, साथ ही उनके अबतक के काम की भी सराहना की थी।

युवराज सिंह की इस पार्टी में सबसे खास मेहमान रहे आकाश अंबानी और उनकी पत्नी श्लोका मेहता। इसके साथ ही नीता अंबानी में भी पार्टी में शामिल हुईं। इस पार्टी में फरहान अख्तर अपनी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर के साथ नजर आए। इस दौरान दोनों कैजुअल लुक में दिखे।