राम रहीम की बेटी भी बनी एक्ट्रेस, तोड़ा जैकी चैन का रिकॉर्ड

नई दिल्ली ( 31 जनवरी ): डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख संत गुरमीत राम रहीम की बेटी भी एक्ट्रेस बन चुकी हैं। जी जहां राम रहीम की आने वाली फिल्म 'हिंद का नापाक को जवाब' में उनकी बेटी हनीप्रीत इंसान का भी किरदार है। इस बारे में गुरमीत राम रहीम ने जानकारी दी कि हमारी बेटी हनीप्रीत इंसान ने एक्टिंग और फिल्म मेकिंग से संबंधित कुल 21 भूमिकाएं अदा की है, जोकि रिकॉर्ड है। राम रहीम के अनुसार, उनकी बेटी ने हॉलीवुड एक्टर जैकी चैन का रिकॉर्ड तोड़ा है। बता दें कि ये फिल्म भारतीय सेना द्वारा आतंकवादियों के खिलाफ की गई सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित है।

हनीप्रीत इंसान के बारे में...

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख की दो बेटियां और एक बेटा है। बड़ी बेटी चरणप्रीत और छोटी का नाम अमरप्रीत है। उन्होंने इन दो बेटियों के अलावा एक बेटी हनीप्रीत को गोद लिया हुआ है। इनकी बड़ी बेटी चरणप्रीत कौर के हसबैंड का नाम डॉक्टर शान ए मीत इंसान जबकि छोटी बेटी अमरप्रीत के हसबैंड का नाम रूह ए मीत इंसान है।

गुरमीत राम रहीम के बेटे जसमीत की शादी बठिंडा के पूर्व एमएलए हरमिंदर सिंह जस्सी की बेटी हुस्नमीत इंसान से हो रखी है।

राम रहीम की यह फिल्म आने वाली 10 फरवरी को रिलीज हो रही है। सोमवार को डेरा सच्चा सौदा की ओर से आयोजित वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पत्रकारों से बातचीत करते हुए एक सवाल के जवाब में कही। अगले महीने हो रहे विधानसभा चुनावों में डेरा के समर्थन के बारे में पूछे गए सवाल पर डेरा प्रमुख ने कहा कि इस बारे में डेरे की साध-संगत फैसला लेती है।

अभी तक साध-संगत ने एकजुट होकर मतदान का फैसला लिया है लेकिन किसका समर्थन करना है, इस बारे अभी कोई फैसला नहीं लिया गया है।

भारतीय फौज द्वारा पाकिस्तान पर की गई सर्जिकल स्ट्राइक बारे डेरा प्रमुख ने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री बार-बार पाकिस्तानी हुक्मरानों से गले मिलते रहे हैं।