'फिल्म की शूटिंग से पहले प्रेगनेंट हो गयी ये एक्ट्रेस'

नई दिल्ली (15 फरवरी): विवेक ओबोरॉय की फिल्म 'प्रिंस' से कम बैक करने वाली एक्ट्रेस नीरू बाजवा के पास जब उनकी नयी फिल्म 'चन्नो कमली यार दी'की स्क्रिप्ट आई तब वे प्रेग्नेंट थीं। फिल्म का किरदार भी एक प्रेग्नेंट लेडी का था इसलिए वो इसमें फिट होती थीं। नीरू ने एक अंग्रेजी वेबसाइट को बताया हैं कि जब फिल्म की शूटिंग शुरु हुई तब उनकी प्रेग्नेंसी का आठवां महीना चल रहा था।

इस दौरान उन्हें कई बार दर्द होता रहा, जिसकी वजह से शूटिंग को कई बार रोकना पड़ा। लेकिन फिल्म के कैरेक्टर के प्रति उनका प्यार और लगन इस दर्द से बढ़कर था। फिल्म की शूटिंग अगस्त 2015 में खत्म हुई और एक हफ्ते बाद ही उन्होंने एक बच्ची को जन्म दिया। अब वो सात महीने है और उसका नाम अनाया है।  नीरू का जन्म 26 अगस्त 1979 को कनाडा में हुआ था। नीरू स्कूल ड्रॉप आउट हैं क्योंकि स्कूल में उनका इंट्रेस्ट पढ़ाई में न होकर हर समय ग्लैमरस दिखने में था। स्कूल डेज में उन्होंने बहुत सी शरारतें की हैं।

नीरू स्कूल में कम और मॉल में ज्यादा वक्त बिताती थी। उनकी मां स्कूल के एंट्री गेट पर छोड़कर जाती थी और वो पिछले गेट से निकल जाया करती थीं। एक दिन मां ने उनकी चोरी पकड़ ली थी और घर पर बहुत डांट पड़ी थी। बाद में वो एक्ट्रेस बनने का सपना लेकर मुंबई आ गईं। नीरू ने बॉलीवुड में अपने कॅरियर की शुरुआत साल 1998 में देव आनंद की फिल्म 'मैं सोलह बरस की' से की।

हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से नकार दी गई। इसके छह साल बाद उन्हें एक पंजाबी फिल्म में काम करने का मौका मिला।आठ साल पहले नीरू फिल्म 'काई पो चे के एक्टर' अमित साध के साथ लिव इन रिलेशन में रहीं और 2005 में दोनो ने शादी कर ली।बाद में दोनों अलग हो गये थे। नीरु की नयी फिल्म 19 फरवरी को रिलाज होने वाली है।