ये हैं अंगूरलता, असम की जानी मानी 'खूबसूरत' एक्ट्रेस, पहली बार बनीं BJP विधायक

नई दिल्ली (22 मई): हाल ही में हुए विधानसभा चुनावों में कई नए युवा चेहरे सामने आए हैं। इनमें से एक चेहरा असम में काफी चर्चा का विषय बन रहा है। असम के नागरिकों ने इस बार एक ऐसे चेहरे को विधानसभा में जिताकर भेजा है, जिसकी खूबसूरती के चर्चे हर जगह हो रहे हैं। 

दरअसल, ये चर्चा महिला विधायक अंगूरलता डेका को लेकर हो रही है। जिन्होंने पहली बार भाजपा के टिकट पर जीत हासिल की। वह कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। असम के लोगों ने जानी मानी एक्ट्रेस अंगूरलता डेका में अपना विश्वास दिखाते हुए, उन्हें असम के बतद्रोवा विधानसभा सीट से अपना विधायक चुन लिया है।

रिपोर्ट के मुताबिक, अंगूरलता डेका ने चुनाव में कांग्रेस के गौतम बोरा को हराया। अंगूरलता डेका ने पहली बार राजनीति में कदम रखा साथ ही उन्हें सफलता भी मिली। जिस सीट से अंगूरलता ने जीत हासिल की वहां मुस्लिम की संख्या काफी अधिक बताई जाती है। वहां पर बांग्लादेश से भारत आए हुए लोगों की संख्या काफी अधिक है।

अंगूरलता डेका ने डेका ने नलबाड़ी के एम.एन.सी गर्ल बालिका महाविद्यालय से बीए किया। इसके अलावा 2001 में सीबा एस.एसएल.सी स्कूल से हाईस्कूल और 2003 में हायरसेकंडरी परीक्षा पास की।