Blog single photo

एक बार फिर साथ दिखेगी रणबीर-दीपिका की जोड़ी, रोमांस के साथ कॉमेडी करते नजर आएंगे

फिल्म तमाशा और ये जवानी है दीवानी जैसी फिल्मे देकर रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण ने फैंस को हैरान कर दिया है। इस फिल्म की एक्टिंग और ऑनस्क्रीन केमेस्ट्री भी लोगों को खूब पसंद है।

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (21 अक्टूबर): फिल्म तमाशा और ये जवानी है दीवानी जैसी फिल्मे देकर रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण ने फैंस को हैरान कर दिया है। इस फिल्म की एक्टिंग और ऑनस्क्रीन केमेस्ट्री भी लोगों को खूब पसंद है। दोनों की फिल्मों का फैंस को काफी इंतजार रहता है। खबर आ रही है कि यह पॉप्युलर जोड़ी एक बार फिर साथ दिखने वाली है। 

एक हालिया रिपोर्ट की मानें तो रणबीर ने डायरेक्टर लव रंजन की अगली फिल्म के लिए अपनी फरवरी की डेट्स दे दी हैं और वह जल्द ही दीपिका पादुकोण के साथ शूटिंग शुरू कर सकते हैं। एक सूत्र ने बताया कि यह एक रोमांटिक कॉमिडी फिल्म होगी और दोनों ही स्टार्स फरवरी से शूटिंग करने के लिए रेडी है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका 'छपाक' और '83' में बिजी हैं जबकि रणबीर कपूर अपनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में बिजी हैं। यह दीपिका और रणबीर की एक साथ चौथी फिल्म होगी। वैसे पहले ऐसी भी चर्चा थी कि लव रंजन पर सेक्शुअल हैरसमेंट के आरोप लगने के कारण दीपिका उनके साथ काम करने से इनकार कर सकती हैं लेकिन अब खबर आ रही है कि वह इस फिल्म में काम कर रही हैं।

Tags :

NEXT STORY
Top