आज शादी के बंधन में बंधेंगे प्रतीक बब्‍बर और सान्‍या सागर


न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (23 जनवरी):  बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता और नेता राज बब्बर के बेटे प्रतीक बब्बर आज अपनी गर्लफ्रेंड सान्या सागर से शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। खबरों के मुताबिक प्रतीक और सान्या की शादी आज यानि 23 जनवरी को है। शादी की रस्में दो दिन तक चलेंगी। ऐसा माना जा रहा है कि इस शादी में बॉलीवुड से लेकर राजनीति की कई मशहूर हस्तियां शामिल हो सकती हैं। शादी लखनऊ में होगी क्योंकि राज बब्बर शुरुआत से ही उत्तर प्रदेश की राजनीति में सक्रिय रहे हैं और वो लखनऊ में ही रहते हैं। शादी के बाद इस जोड़ी ने मुंबई में एक आलीशान रिसेप्शन भी रखा है।






प्रतीक की होने वाली पत्नी सान्या सागर NIFT से फैशन डिजाइनिंग का कोर्स किया है। इसके साथ ही उन्होंने लंदन फिल्म एकेडमी से फिल्म मेकिंग में डिग्री भी ली है। बता दें सान्या और प्रतीक ने पिछले साल जनवरी में सगाई की थी। प्रतीक और सान्या पिछले 9 सालों से एक दूसरे को जानते हैं। हालांकि दोनों का रिलेशनशिप साल 2017 से शुरू हुआ था।







सान्‍या सागर के परिवार की बात करें, तो वह भी राजनैतिक परिवार से ताल्‍लुक रखतीं हैं। उनके पिता पवन सागर बहुजन समाज पार्टी (BSP) लीडर हैं। वहीं राज बब्‍बर वर्तमान समय में उत्‍तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्‍यक्ष हैं। साथ ही उत्‍तर प्रदेश की राजनीति में भी वह काफी सक्रिय हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्रतीक बब्‍बर जल्‍दी ही सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की फिल्‍म ' छिछोरे' में नजर आएंगे। इस फिल्‍म का बैकग्राउंड इंजीनियरिंग कॉलेज का बताया जा रहा है।






प्रतीक साल 2016 में उस समय सुर्खियों में आ गये थे जब उन्होंने अपनी पर्सनल लाईफ के बारे में कई चौंकानेवाले खुलासे किये थे। उन्होंने बताया था कि, कम उम्र में ड्रग्स की लत लगने के चलते 19 साल में रिहेब सेंटर से होकर आये थे। प्रतीक ने 'जाने तू या जाने ना', 'एक दीवाना था' और 'धोबी घाट' जैसी लीक से हटकर फिल्मों में काम किया है।