केरल के सीएम से मिलने के बाद बोले कमल हासन, भगवा मेरा रंग नहीं

नई दिल्ली(2 सितंबर): अभिनेता-निर्देशक कमल हासन ने शुक्रवार को केरल के मुख्‍यमंत्री पी. विजयन से मुलाकात की।  यह मुलाकात तिअनंतपुरम में हुई। मुलाकात के बाद उन्‍होंने कहा, ‘मैं इस बारे (राजनीति में प्रवेश) में केरल के सीएम से बात करता रहा हूं, सलाह लेता रहा हूं। अंतिम फैसला लेने से पहले और नेताओं से मिलूंगा।’ 

- जब उनसे पूछा गया कि आपका राजनीतिक झुकाव किस ओर है तो उन्‍होंने कहा, ‘मैं फिल्मों में 40 साल से हूं। मेरे कई रंग हैं, पर भगवा मेरा रंग नहीं है।’ यानी उन्‍होंने संकेत दे दिया कि वह भाजपा में नहीं जाएंगे।

-  कमल हासन ने कहा कि वो राजनीति में मध्य मार्ग अपनाना चाहते हैं और किसी भी विचारधारा में जाने का उनका मकसद नहीं है। 

- हासन ने कहा कि वह विजयन से पिछले साल ही मुलाकात करना चाहते थे, लेकिन एक हादसे की वजह से आ नहीं सके। उन्‍होंने इस मुलाकात को ‘सीखने का अनुभव’ बताया। केरल के सीएम ने कहा, ‘यह दोस्‍ताना दौरा था, लेकिन राजनीति हमारी बातचीत का हिस्‍सा थी। हमने दक्ष‍िण भारत की राजनीति और तमिलनाडु की घटनाओं पर बात की।


- बता दें कि कुछ समय से रजनीकांत के भी राजनीति में आने की अटकलें लग रही हैं। उन्‍हें लेकर भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह ने बयान भी दिया है कि उनकी पार्टी में उनका स्‍वागत है, पर अंतिम फैसला रजनीकांत को ही लेना है।