किसके बेटे हैं रजनीकांत के दामाद धनुष ? मामला और उलझा


चेन्नई (21 मार्च): सुपरस्‍टार रजनीकांत के दामाद धनुष किसके बेटे हैं ये मामला लगातार उलझता जा रहा है। धनुष के जैविक माता-पिता होने का दावा दंपत्ति का कहना है कि धनुष उनके बेटे हैं। इन लोगों का कहना है कि धनुष की गर्दन पर बाईं ओर एक तिल है, तथा बाईं कोहनी पर कटने का एक निशान है। हालांकि मेडिकल रिपोर्ट ये दोनों शिनाख्ती निशान धनुष के शरीर पर नहीं है। लेकिन अभिनेता धनुष के पैरंट्स होने का दावा करने वाले दंपत्ति के मामले में डॉक्टर ने रिपोर्ट देकर कहा है कि उनका तिल लेजर से हटाया गया है। साथ ही इन लोगों का कहना है कि धनुष की ओर से दायर बर्थ सर्टिफिकेट ओरिजनल नहीं है।


दरअसल एक तमिल दंपती आर कातिरेसन और उनकी पत्‍नी मीनाक्षी ने पिछले साल य‍ह दावा किया था कि धनुष उनका तीसरा बेटा है जो घर से भाग गया था। दंपती ने भी यह भी दावा किया था कि धनुष को उन्‍होंने उनकी फिल्‍मों के जरिये पहचाना। इसी बात को आधार बनाकर दंपती ने यह मांग की है कि धनुष उन्‍हें 65,000 रुपये का मासिक गुजारा भत्‍ता दें।  


दंपति का दावा था कि धनुष 11वीं कक्षा में पढ़ने के दौरान होस्टल से भाग गया था, और फिर फिल्म निर्देशक कस्तूरी राजा के पास घरेलू नौकर के रूप में काम करने लगा था। गौरतलब है कि कस्तूरी राजा को ही धनुष का पिता माना जाता है। दंपति ने यह भी दावा किया कि फिल्म अभिनेता के रूप में धनुष की कामयाबी के बाद कस्तूरी राजा के परिवार ने उसे बेटे के रूप में स्वीकार किया।


आपको बता दें धनुष ने फिल्‍म 'रांझणा' से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था. फिल्‍म की उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ हुई थी। धनुष ने सुपरस्‍टार रजनीकांत की बेटी ऐश्‍वर्या से शादी की । दोनों के दो बेटे यात्रा और लिंगा हैं।