मां की हत्या करने वाला बेटा बोला- बहुत स्वार्थी थी

सुनील दत्त, जोधपुर (26 मई): जोधपुर पुलिस ने मुंबई में अपनी मां का कत्ल कर भागे बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। मंगलवार को शीना बोरा हत्याकांड की जांच में शामिल रहे इन्स्पेक्टर ज्ञानेश्वर गणोरे की पत्नी की हत्या हुई थी, उनका बेटा ही हत्या की वारदात को अंजाम देकर फरार था।


बेरहमी से मां का कत्ल करने के बाद पुलिस को चकमा देकर शैतान बेटा सिद्धांत गणोरे जोधपुर भाग गया और रेलवे स्टेशन के पास एक होटल में छिप गया। कातिल बेटे के छिपे होने की भनक जोधपुर पुलिस को लग गई और पुलिस ने उसे धर दबोचा। सिद्धांत गणोरे ने पुलिस के सामने अपने गुनाह को कबूल करते हुए हत्या की वजह बताई।


मुबंई के सांताक्रूज के अपार्टमेंट में सिद्धांत ने अपनी मां का पहले तो चाकू गोदकर कत्ल किया और फिर वहां से फरार हो गया। वारदात के बाद उसने अपना मोबाइल भी बंद कर दिया, जिसके बाद शक की सूई सिद्धांत पर घूमी और आखिरकार पुलिस का शक सही साबित हुआ। जोधपुर पुलिस ने सिद्धांत को मुंबई पुलिस के हवाले कर दिया है।


कातिल सिद्धांत गणोरे मुबई पुलिस के उस तर्रार इंस्पेक्टर गणेश्वर गणोरे का बेटा है, जो मशहूर सीना बोरा मर्डर केस की जांच टीम में शामिल थे। गणेश्वर गणोर को जरा भी एहसान नहीं हुआ होगा कि घर में रोज की चिक-चिक उनके बेटे को अपराधी बना देगी। फिलहाल मुंबई पुलिस आऱोपी सिद्धांत से पूछताछ कर रही है और मामले की तफ्तीश आगे बढ़ा रही है।