गया रोडरेज मामला: पुलिस का दावा, रॉकी ने कबूला जुर्म

नई दिल्ली(14 मई): गया रोडरेज मामले में जेडीयू विधायक के बेटे रॉकी यादव ने अपना जुर्म कबूल लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रॉकी के पास से हत्या में इस्तेमाल किया गया हथियार भी बरामद कर लिया गया है।

एसएसपी गरिमा मलिक ने बताया कि शुरुआती जांच के दौरान पुलिस को रॉकी के बोधगया की एक फैक्ट्री में होने की सूचना मिली। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर रेड डालकर आरोपी रॉकी यादव को गिरफ्तार किया। एसएसपी के मुताबिक पुलिस ने विधायक मनोरमा देवी के घर में भी तलाशी ली जिसके दौरान घर से शराब की कुछ बोतलें भी मिलीं। प्रमुख आरोपी रॉकी यादव और उसके पिता बिंदी यादव के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। हम आपको भरोसा दिलाते हैं कि इस अपराध में शामिल बाकी लोग भी जल्द ही अरेस्ट कर लिए जाएंगे।

गरिमा मलिक ने कहा कि अभी तक के जांच में हमें आरोपियों के नशे में जानकारी नहीं मिली है। उन्होंने कहा कि हम इस पहलू पर भी जांच कर रहे हैं और कोई भी जानकारी मिलते ही आपको बताएंगे। शनिवार को गया में रॉकी ने एक बिजनसमैन के बेटे आदित्य सचदेवा (19 साल) की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी थी क्योंकि आदित्य ने उसकी कार को ओवरटेक किया था। वारदात के बाद से ही रॉकी फरार चल रहा था। पुलिस ने केस में किसी भी तरह का राजनीतिक दबाव होने से इनकार किया।