अंडरवर्ल्ड डॉन अबु सलेम करना चाहता है शादी, कोर्ट से मांगी जमानत

मुंबई (18 जुलाई): अंडरवर्ल्ड डॉन और 1993 मुंबई बम ब्लास्ट के दोषी अबु सलेम शादी करना चाहता है। उसने इसके लिए कोर्ट से इजाजत मांगी है। सलेम का कहना है कि उसे रजिस्ट्रार के दफ्तर जाकर शादी की रस्म अदा करनी है। साल 2014 में जब अंडरवर्ल्ड डॉन अबु सलेम की शादी की खबरें आई थी तब कई सवाल खड़े हुए थे। पिछले साल कोर्ट में खुद सलेम ने एक महिला के साथ रिश्ते की बात कबूली थी और अब निकाह की इजाजत भी मांगी है.

एक अखबार में ट्रेन की बोगी में सलेम और मुंबई के मुंब्रा में रहने वाली एक महिला की तस्वीरें छपी थीं। बताया जा रहा है कि तस्वीरें 2012 से 2015 के बीच ली गई थीं। महिला ने पिछले साल टाडा कोर्ट में अबु सलेम से शादी की अर्जी दी थी, जिसे सलेम ने स्वीकार कर लिया है। महिला ने कोर्ट को बताया है कि मीडिया में इस ट्रेन वाली शादी की खबरों की वजह से उसे परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है, इसलिए अब वह सलेम से ही निकाह करना चाहती है। इस मामले पर कोर्ट ने CBI से जवाब मांगा है>

आपको बता दें कि सलेम पर भारत में कई मामले चल रहे हैं, जिनमें 1993 में मुंबई में हुए बम धमाके में सलेम को दोषी करार दिया गया है। लिस्बन से भारत लाए जाने के बाद मुंबई समेत दूसरे राज्यों में भी अबु सलेम पर मुकदमे चलाए जा रहे हैं। इसलिए पुलिस अक्सर ट्रेन से अबु सलेम को महाराष्ट्र के बाहर कोर्ट में पेश करने के लिए ले जाती है।