'राज ठाकरे में दम है तो पाकिस्तान भेंजे हमलावर'

नई दिल्ली(24 सितंबर): हाल ही में हुए उरी आतंकी हमले के बाद राज ठाकरे की महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने पाकिस्तान से भारत आए कलाकारों को देश छोड़ने की चेतावनी दी है। इस पर महाराष्ट्र एसपी के अध्यक्ष अबु आजमी ने शनिवार को एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे को कड़ी प्रतिक्रिया दी। 

- आजमी ने राज ठाकरे से कहा कि वैध तरीके से पाक से भारत आने वाले कलाकारों को धमकाने की बजाय वह अपने आत्मघाती हमलावरों को लाहौर और कराची भेजें।

- आजमी ने चेतावनी भरे लहजे में राज ठाकरे से कहा कि पाकिस्तान अपने फिदायीन भारत भेज रहा है और अगर उनमें क्षमता है तो वह भी अपने हमलावरों को पाकिस्तान भेजें। साथ ही, वैध रूप से पाकिस्तान से भारत आने वालों को धमकाना बंद करें, नहीं तो यह उनके वोट बैंक पर बुरा असल डालेगा।

- आजमी इतने पर ही नहीं रुके और उन्होंने राज ठाकरे से कहा कि वह पाकिस्तान के बारे में भूल जाएं क्योंकि वह एक बहुत छोटे नेता हैं और उनकी पहुंच सिर्फ महाराष्ट्र तक ही है। आजमी बोले, 'आज गढ़चिरौली और चंद्रपुर में नक्सली हमले हो रहे हैं और अगर राज ठाकरे पाकिस्तान में कुछ करने में अक्षम हैं तो कम से कम महाराष्ट्र में ही सुरक्षाबलों के सहयोग के लिए अपने कार्यकर्ताओं को भेजें। अगर वह ऐसा करते हैं तो मैं समझूंगा कि वह कुछ व्यावहारिक कर रहे हैं।'