आराध्या बच्चन की बर्थडे पार्टी में शाहरुख के लाडले अबराम को आया गुस्सा, जानिए आखिर क्यों ?



बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने शनिवार को अपनी पोती के लिए जलसा में बर्थडे पार्टी का आयोजन किया। इस पार्टी में कई स्टार किड्स नजर आए। जिसमे से शाहरुख खान के लाडले अबराम भी इस पार्टी का हिस्सा बने थे। शाहरुख खान के बेटे अबराम खान भी फेमस स्टार किड्स में से एक हैं। हर कोई उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहता है। 




ऐसी ही कुछ आराध्या बच्चन की  बर्थडे पार्टी में देखने को मिला। दरअसल, अबराम अपनी नैनी के साथ पार्टी से न‍िकले फोटोग्राफर्स ने उनकी तस्वीर लेने के लिए क्ल‍िक करना शुरू कर द‍िया। लेकिन ये देखकर नन्हे अबराम को गुस्सा आ गया। उन्होंने वहीं फोटोग्राफर्स की डांट लगाते हुए कहा- नो प‍िक्चर्स। अबराम का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।  




आपको बता दें कुछ दिन पहले अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पर अबराम के साथ एक फोटो पोस्ट की है। इस फोटो के जरिय अमिताभ ने बताया की अबराम अमिताभ बच्चन से खफा है।  इस बात की जानकारी बिग बी ने खुद दी है। बराम खान बिग बी को अपने दादा मानते हैं, इसका जिक्र शाहरुख खान पहले भी कर चुके हैं। इस पार्टी में अबराम दादा से खफा हो गए, ऐसा इसलिए क्योंकि अमिताभ बच्चन उनके साथ मन्नत यानी शाहरुख खान के घर नहीं रहते।  


अमिताभ बच्चन की इस तस्वीर को गौरी खान ने भी अपने इंस्टाग्राम पर रीपोस्ट की हैं. इस बर्थडे पार्टी में केक कटिंग सेरेमनी के दौरान पूरा बच्चन परिवार एक साथ आराध्या के लिए 'हैप्पी बर्थडे टू यू...' गाना गाता दिखा. इस दौरान ऐश्वर्या बेटी आराध्या को थामें दिखीं और अभिषेक उनके पीछे तालिया बजाते नज़र आए।