अमिताभ बच्चन को दादा समझता है शाहरुख का नन्हा अबराम

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (18 नबंवर): बच्चन फैमिली ने हाल ही में आराध्या बच्चन के 7वें जन्मदिन की शानदार पार्टी आयोजित की थी। इस पार्टी में बॉलिवुड की सभी बड़ी सिलेब्रिटीज शामिल हुई थीं। इस पार्टी में शाहरुख खान और गौरी खान अपने सबसे छोटे बेटे क्यूट अबराम के साथ भी पहुंचे और सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया। अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर अपनी और अबराम की एक फोटो भी शेयर किया है।

इस फोटो को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा, '...और कुछ ऐसा है शाहरुख का सबसे छोटा अबराम.... जिसे बिना किसी शक के ऐसा लगता है कि मैं उसके पिता का पिता हूं... अबराम को इस बात पर भी ताज्जुब होता है कि शाहरुख के पिता उनके साथ क्यों नहीं रहते।' दरअसल यह सब शुरू हुआ था आराध्या के 6वें जन्मदिन से जब बिग बी ने अबराम की बेहद क्यूट तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों के जवाब में किंग खान ने जवाब दिया था, 'थैंक्यू सर, यह एक ऐसा लम्हा है जिसे अबराम हमेशा सहेजकर रहेगा। वैसे आपको बता दूं कि जब भी अबराम आपको टीवी पर देखता है तो उसे लगता है कि आप मेरे पापा हैं।' 





बता दें कि अमिताभ बच्चन ने फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' और 'वीर-जारा' में शाहरुख के पिता की भूमिका निभाई थी जिसे काफी पसंद किया गया था। शायद तभी से अबराम को ऐसा लगने लगा हो कि बिग बी उसके पिता शाहरुख के पिता हैं। अब तो पक्के तौर पर फैन्स को इस बात का इंतजार होगा कि कोई फिल्ममेकर जल्द ही इन दोनों महान ऐक्टर्स को पिता-पुत्र की भूमिका में कास्ट करें।