रामू की अगली फिल्म में नये अंदाज में दिखेंगे अभिषेक बच्चन

मुंबई (21 जून):  डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा एक नई फिल्म 'अरेस्ट' बनाने जा रहे हैं जो एनकाउंटर स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा पर आधारित होगी। पहले ऐसी खबरें थी कि इसमें अभिषेक बच्चन एक पुलिस की भूमिका में नजर आएंगे लेकिन अब कहा जा रहा है कि ना तो वो फिल्म में पुलिस और ना ही गैंगस्टर का रोल करेंगे।


हालांकि राम गोपाल वर्मा ने अभी फिल्म पर काम शुरू नहीं किया है क्योंकि वो अभी मिथुन चक्रवती के साथ एक हॉरर फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। उन्होंने कंफर्म किया, 'मेरी ये हॉरर फिल्म लगभग फाइनल होने वाली है जिसके बाद वो अभिषेक के साथ बनने वाली फिल्म का काम शुरू करेंगे। फिलहाल अभी स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है और ये एनकाउंटर स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा पर आधारित नहीं होगी। ये एक फिक्शनल स्टोरी होगी।


जब उनसे अभिषेक के किरदार के बारे में पुछा गया तब उन्होंने बताया कि ये पुलिस की कहानी तो नहीं लेकिन इसमें स्पेशल इंवेस्टिगेशन टीम जरूर दिखाई जाएगी।


आपको बता दें कि रामू इससे पहले 'कंपनी', 'अब तक छप्पन', 'सत्या' जैसी फिल्में बन चुके हैं। वहीं अभिषेक 'धूम' और 'शूटऑउट एट वडाला' में पुलिस की भूमिका में नजर आ चुके हैं। हालांकि 'शूटऑउट एट वडाला' में उनका कैमियो ही था।