Blog single photo

अभिषेक बच्चन करेंगे अपना डिजिटल डेब्यू, आर माधवन से छीन ली ये बड़ी वेब फिल्म !

इन दिनों बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर खबरों में हैं । अभिषेक फिलहाल फिल्मों की स्क्रिप्ट्स पढ़ रहे हैं । पिछले दिनों ही वो फिल्म मनमर्जियां में नजर आए थे। फिल्म ने ठीकठाक कमाई की थी। अभिषेक को अब एक हिट फिल्म की तलाश है।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (14 दिसंबर): इन दिनों बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर खबरों में हैं । अभिषेक फिलहाल फिल्मों की स्क्रिप्ट्स पढ़ रहे हैं । पिछले दिनों ही वो फिल्म मनमर्जियां में नजर आए थे। फिल्म ने ठीकठाक कमाई की थी। अभिषेक को अब एक हिट फिल्म की तलाश है। अब अभिषेक जल्द ही डिजिटल लेवल पर भी अपना डेब्यू करने जा रहे है। दरअसल अभिषेक जल्द ही ब्रीथ 2 में नजर आने वाले है। हाल ही में इस बात की जानकारी खुद अभिषेक ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। 

अभिषेक ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि, बहुत खुश हूं ये अनाउंस करते हुए कि मैं अब डिजिटल प्लेटफॉर्म का हिस्सा बनने जा रहा हूं। बता दें कि ब्रीथ काफी हिट रही थी। ब्रीथ में आर माधवन नजर आए थे। लेकिन अब आऱ माधवन का पत्ता अभिषेक ने काट दिया है। इसीलिए अब इस फिल्म में आर माधवन की जगह अभिषेक बच्चन नजर आएंगे। 

मेकर्स अब इसके दूसरे पार्ट को लेकर आ रहे हैं। आर माधवन के साथ अमित साद भी पहले भाग में नजर आए थे। हालांकि अमित अब भी इसका हिस्सा हैं। अमित भी दूसरे पार्ट में अभिषेक के साथ नजर आने वाले हैं। अमित ने भी सोशल मीडिया पर इस बात का ऐलान किया है कि वो भी इसका हिस्सा बनने जा रहे हैं। 

बता दें कि अभिषेक इन दिनों अच्छी फिल्म की तलाश में है। हालांकि अब वो फिल्मों के साथ इस वेब सीरीज का भी हिस्सा बनने जा रहे हैं। बीते दिनों ही अभिषेक ने अनुराग कश्यप की एक अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग शुरू की है. इस फिल्म की शूटिंग कोलकाता में हुई है। अभिषेक कोलकाता में फिल्म की शुटिंग करते नजर आए थे। शूटिंग के दौरान की तस्वीरें भी वायरल हुई थी।इस फिल्म को लाइफ इन अ मेट्रो का सीक्वल कहा जा रहा है। हालांकि मेकर्स ने अबतक इस खबर को कंफर्म नहीं किया है। देखते हैं कि आखिर अब अभिषेक फिल्मों के साथ डिजिटल प्लेटफॉर्म पर क्या कमाल दिखाते हैं।

pc-instagram

Tags :

NEXT STORY
Top