अभिषेक ने शेयर की पत्नी ऐश्वर्या की खूबसूरत तस्वीर, सोशल मीडिया में हुई वायरल

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (20 अप्रैल): अभिषेक बच्चन इन दिनों अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन के साथ छुट्टियां मनाने के लिए मालदीव गए हुआ हैं। तीनों को कुछ दिन पहले एयरपोर्ट पर स्पॉट भी किया गया था। अभिषेक बच्चन ने पत्नी ऐश्वर्या की एक बेहद खूबसूरत फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। यह मालदीव की फोटो है।

इस फोटो में ऐश्वर्या ने ब्लू कलर की ड्रेस पहने मून लाइट में बैठी है। वहीं ऐश्वर्या ने भी फोटो शेयर की है जिसमे दोनों काफी रोमांटिक पोज देते नजर आ रहे हैं। आपको बता दें अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय अपनी एनिवर्सरी मनाने मालवीद गए हुए हैं। इस फोटो के साथ-साथ अभिषेक ने इंस्टा स्टोरी पर एक और फोटो शेयर की है जिसमे तीन साइकिल दिख रही है। इन साइकिलों में अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या का नाम लिखा हुआ है। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि मालदीव में बच्चन फैमिली साइकिलिंग कर रही हैं।

इससे पहले तस्वीरें सामने आई थी जिसमे ऐश और अभिषेक मालदीव में फैन के साथ क्लिक करवाई थी। फैमिली ट्रिप के लिए अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या जाते रहते हैं। कुछ दिन पहले तीनों छुट्टियां मनाने के लिए गोवा गए थे। दोनों ने शादी से पहले कई फिल्मों में साथ काम किया जिसमें कुछ ना कहो, उमराव जान और गुरु जैसी फिल्में शामिल हैं। साल 2007 जनवरी में फिल्म गुरु के न्यूयॉर्क प्रीमियर के बाद अभिषेक ने अपने होटल की बालकनी में ऐश्वर्या को प्रपोज किया और ऐश्वर्या ने उन्हें हां कह दिया। भिषेक ने अपनी और ऐश्वर्या की लव स्टोरी के बारे में बात करते हुए कहा था कि हमने पहली बार फिल्म 'ढाई आखर प्रेम के' में साथ काम किया और हम दोस्त बने। इसके बाद हमें फिल्म 'कुछ ना कहो' में साथ काम करने का मौका मिला और इस दौरान हमारी दोस्ती और गहरी हो गई।   

अभिषेक बच्चन आखिरी बार तापसी पन्नू और विक्की कौशल के साथ फिल्म 'मनमर्जियां' में नजर आए थे। यह फिल्म 14 सितंबर 2018 को रिलीज हुई थी। वहीं ऐश्वर्या राय बच्चन आखिरी बार फिल्म 'फन्ने खान' में नजर आई थीं। जो 2018 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर और राजकुमार राव अहम भूमिका निभाते नजर आए थे।