7 साल बाद इस फिल्म में नजर आएंगे अभिषेक-ऐश्वर्या !

मुंबई (16 नवंबर): बॉलीवुड में अगर किसी कपल के बीच सबसे ज्यादा प्यार है तो वो हैं ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन। गोल्डन कपल की लिस्ट में शुमार किए जाने वाले अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन के बॉलीवुड में एक साथ काम करने को लेकर पिछले काफी वक्त से खबरें आ रही हैं कि ऐश और अभि की जोड़ी बड़े पर्दे पर नजर आ सकती है। लेकिन शायद बात बनती नहीं नजर आ रही है।

अब लीजिए कहा जा रहा है कि दोनों एक फिल्म में नजर आ सकते हैं। एक लीडिंग रिपोर्ट की माने तो दोनों को रोमांटिक कॉमेडी फ़िल्म में दिख सकते है। जी हां, ये वही फिल्म है जिसे अनुराग बासू बना रहे हैं। इस फिल्म का नाम होगा गुलाबजामुन। तो इस फिल्म ये जोड़ी दिख सकती है। हाल ही में दोनों ने फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ी है जो उन्हें काफी पसंद आई है।

फिल्म की कहानी काफी अलग होगी। फिल्म ड्रामा और कॉमेडी पर बेस्ड होगी। फिल्म में ऐश्वर्या और अभिषेक बुजुर्ग होते हुए नजर आएंगे। इसमें ट्विस्ट ये है कि अभिषेक बूढे होते हुए भी सफ़ेद बालों में नजर नहीं आएंगे। जहां अभिषेक मैच्योर हैं और कोई और बन जाते हैं। वहीं ऐश का रोल भी ऐसा ही होगा। फिल्म को अनुराग कश्यप और फैंटम फिल्म्स बना रहे हैं। इस फिल्म के लिए पहले महानायक अमिताभ बच्चन और जया बच्चन को अप्रोच किया था। लेकिन वो इस फिल्म में काम नहीं कर पाए हैं। हालांकि अमिताभ बच्चन को इस फ़िल्म में एक स्पेशल रोल में नजर आने के लिए अप्रोच किया जा रहा है। ऐश अभी की जोड़ी 7 साल बाद दिखेगी। फिलहाल देखते हैं कि आखिर क्या होता है।