सात दिन बाद ट्विटर पर लौटे सिंगर अभिजीत, नया अकाउंट भी सस्पेंडस

नई दिल्ली ( 30 मई): ट्विटर अकांउट सस्पेंड होने के सात दिन बाद प्लेबैक सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य एक बार फिर नये अकाउंट(@singerabhijeet) के साथ सोमवार को सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर वापस आए थे। लेकिन ट्विटर ने उसी दिन उनके नए अकाउंट को भी सस्पेंड कर दिया। हालांकि, इसके पीछे का कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं हो सका है।


सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य ने 7 दिन बाद फिर से ट्विटर पर एंट्री की थी। माइक्रोब्लॉगिग साइट ट्विटर पर कल ही अभिजीत ने नया अकाउंट खोला था लेकिन ट्विटर ने अभिजीत के इस नए ट्विटर अकाउंट को भी सस्पेंड कर दिया है। अभिजीत ने इस अकाउंट की शुरुआत में एक वीडिया पोस्ट किया था जिसकी शुरुआत उन्होंने वंदे मातरम से की थी। गायक का कहना है कि राष्ट्र विरोधी उनकी आवाज को दबा नहीं सकते।


आपको बता दें कि पिछले हफ्ते आपत्तिजनक और लैंगिक टिप्पणियां करने की वजह से ट्विटर ने अभिजीत के अकाउंट को बंद कर दिया था। कुछ महिला यूजर्स खासकर जेएनयू की छात्रा और कार्यकर्ता शेहला राशिद पर आपत्तिजनक और भद्दी टिप्पणी करने और हाल ही में उन्होंने परेश रावल के ट्वीट का सपोर्ट करते हुए कहा था अरुंधति राय को गोली मार दी जानी चाहिए। इन सभी विवादास्पद ट्विटस के बाद उनके अकाउंट को बंद कर दिया था।