पाक कलाकारों के समर्थन में बोले अभय देओल, मोदी सरकार पर साधा निशाना

नई दिल्ली(22 अक्टूबर): बॉलीवुड इंडस्ट्री में पाकिस्तानी कलाकारों का सर्पोट करने का सिलसिला बढ़ता जा ही रहा है। अभय देओल ने पाक कलाकारों का सपोर्ट करते हुए देश की मौजूदा केंद्र सरकार की कार्यशैली पर सवाल उठाया। अभय से जब पाक कलाकारों के प्रतिबंध से जुडा सवाल पूछा गया तो सबसे पहले उन्होंने कहा कि वह इस बारें कुछ नहीं कहना चाहते है क्योकि वे देश की केन्द्र में मौजूदा मोदी सरकार को गंभीरता से नहीं लेते है।

- अभिनेता ने मोदी सरकार पर कटाक्ष मारते हुए कहा कि यदि आप पाकिस्तान पर प्रतिबंध लगाने चाहते है तो सिर्फ कलाकारो पर नहीं बल्कि इसके साथ सब चीजों पर प्रतिबंध लगाया जाने चाहिए। आपको पाकिस्तान से हर तरह के संबंध तोड़ लेने चाहिए। यहां तक पाक से होने वाले व्यापार और वहां से आने वाली सभी चीजों पर बैन लगाया जाना चाहिए। उन्होंने कहा, यदि आप कोई काम आधा करते है तो मैं तो क्या कोई भी आपको गंभीरता से नहीं लेगा।

- अभय ने अपनी बात यहीं पर खत्म नहीं की, उन्होंने आगे कहा, वर्तमान में हमारी मोदी सरकार पाकिस्तान के खिलाफ जो कार्यवाही कर रही है इससे कुछ नहीं होने वाला है। एक तरह से यह सब हमारी सरका पब्लिसिटी स्टंट पाने के लिए कर रही है। उन्होंने कहा, मैं मोदी सरकार के फैसले का जरूर समर्थन करता यदि इस फैसले हमारे जवानों का किसी तरह की मदद मिलती है या पाकिस्तान की मौजूदा हालात पर कोई फर्क पड़ता।

- गौर हो इन दिनों निर्देशक करन जौहर की अपकमिंग फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' की रिलीजिंग को लेकर काफी बवाल मचा हुआ है। मुंबई की महाराष्ट्र नव निर्माण सेना ने तो इस फिल्म के न रिलीज करने की धमकी तक दे डाली है। हाल ही में फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने भी मोदी सरकार से सोशल मीडिया पर कुछ सवाल किए थे, जिसका काफी विरोध हुआ था। अब देखना यह कि अभय की इस बयान का लोग किस तरह स्वीकार करते है?