डीवीलियर्स के फैंस के लिए बड़ी खबर, IPL में दिखेगा जलवा

नई दिल्ली(4 फरवरी): साउथ अफ्रीका के स्टार बल्लेबाज एबी डीवीलियर्स ने आईपीएल नहीं खेलने की बात को सिरे से नाकार दिया है। साउथ अफ्रीका के टेस्ट और वनडे टीम के कप्तान ने कहा कि उनका ध्यान टीम को ज्यादा से ज्यादा मैचों में जीताने का है और 31 गेंदों पर 100 रन जैसी पारी खेलनी की इच्छा है।

दुनिया में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले क्रिकेटर में से एक एबी ने भारत में अपनी अलग पहचान बना ली है। भारत में एबी की दीवानगी भारत-द.अफ्रीका टेस्ट सीरीज में भी देखने को मिली थी। एबी ने अपने संन्यास की अफवाहों पर बात करते हुए कहा कि भारतीय फैंस जरुर उनको आईपीएल में खेलते देखेंगे।

इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे से पहले एबी ने कहा कि मैं आईपीएल में खेलूंगा। आईपीएल का मेरे करियर में अहम रोल रहा है। इससे मैं बेहतर खिलाड़ी बन पाया हूं। और मैं इसको जाने नहीं दूंगा। वहीं रेस्ट पर बोलते हुए एबी ने कहा कि कुछ क्षेत्र हैं जहां पर मैं आराम कर सकता हूं, वो मुझे देखना होगा। अभी मेरा पूरा ध्यान कप्तानी पर है।

विश्व कप भी आने वाला है, मैं एक बार में एक मैच को ले रहा हूं। ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए मशहूर एबी ने कहा सारा ध्यान मैच जीतने पर है। मैं सपने में भी नहीं सोचा था कि मैं 31 गेंदों पर शतक बनाउंगा, जब मैं बना लिया उसके बाद मैं खुद हैरान हो गया। मुझे विश्वास है मैं वैसा कर सकता हूं, लेकिन सारा ध्यान टीम को जीताने पर होता है। यही मेरी ताकत है।