एफिल टॉवर पर मंगेतर को किस करती दिखी आशका गोराडिया, तस्वीरें वायरल

मुंबई (19 सितंबर): नागिन सीरियल की एक्ट्रेस आशका  गोराडिया की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर सनसनी मचा रही है। मंगेतर  ब्रेंट गोबले के साथ वो पेरिस के एफिल टॉवर पर लिपलॉक करती दिख रही हैं। आशका ने खुद ये तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। आशका इन दिनों मंगेतर के साथ यूरोप के टूअर पर हैं। वो लगातार सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर कर रही हैं। 

इसी साल जुलाई के महीने में आशका  गोराडिया ने बॉयफ्रेंड ब्रेंट गोबले से भारतीय रीति रिवाज से सगाई की हैा आशका की सगाई में मौनी रॉ़य, जूही परमार और सना खान भी शामिल हुई थी। इससे पहले आशका गोराडिया ने अपने बॉयफ्रेंड ब्रेंट गोबले से दिसंबर 2016 में अमेरिका में भी सगाई की थी। 

ब्रेंट और आशका अमेरिका में मिले थे और उसके बाद उन्होंने डेट करना शुरू कर दिया। दोनों ने 'नच बलिए 8' में भी हिस्सा लिया था । दोनों आशका के होमटाउन अहमदाबाद में शादी करेंगे।

आश्का का कहना है,'ब्रेंट को ट्रेडिशनल मैरिज चाहिए था  यह मेरे होमटाउन में ही संभव था अहमदाबाद से मेरी बहुत सी यादें भी जुड़ी हुई हैं मैंने अपनी जिंदगी के 16 साल वहां बिताए हैं। मुझे आशा है कि मेरे ससुराल वालों को गुजरात का गरबा, खाना और यहां की मेहमाननवाजी बहुत पसंद आएगी ।

आश्का गोराडिया ने कई पॉपुलर टीवी शो में अभियन किया है। आपको बता दें कि वे तलाकशुदा है। उन्होंने 2006 में रोहित बक्शी से शादी की थी। 2016 में दोनों का तलाक हो गया। आश्का ने 2016 में ही ब्रेंट को डेट करना शुरू किया था और इसी साल 2016 दोनों ने सगाई भी की थी।