Blog single photo

भारत दौरे से पहले ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच ने कही ये बड़ी बात

24 फरवरी से शुरू हो रहे भारत दौरे से पहले ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के सीमित ओवर प्रारूप के कप्तान एरॉन फिंच ने कहा कि भारत जैसी दमदार टीम के खिलाफ उनके घर में खेलने के लिए आत्मविश्वास के साथ सतर्कत

                                                                                 Image: Google

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (18 फरवरी): 24 फरवरी से शुरू हो रहे भारत दौरे से पहले ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के सीमित ओवर प्रारूप के कप्तान एरॉन फिंच ने कहा कि भारत जैसी दमदार टीम के खिलाफ उनके घर में खेलने के लिए आत्मविश्वास के साथ सतर्कता की जरूरत है। इस सलामी बल्लेबाज ने कहा, ‘अगर आपने थोड़ी भी लापरवाही की, तो इससे आपको नुकसान हो सकता है। वे घरेलू परिस्थितियों में सर्वश्रेष्ठ वनडे टीम है।

इस सीरीज को विश्व कप की तैयारियों से जोड़कर देखा जा रहा है, जहां टीम को दो टी-20 इंटरनेशनल के बाद पांच वनडे मैच खेलने हैं।  फिंच की कप्तानी में मेलबर्न रेनेगेड्स ने रविवार को मेलबर्न स्टार्स को 13 रनों से हरा कर ऑस्ट्रेलिया के घरेलू टी-20 टूर्नामेंट बिग बैश लीग (बीबीएल) का खिताब जीता। 

उन्होंने कहा कि भारत के खिलाफ उन्हें बीबीएल में मिली जीत के ‘जोश’ की जरूरत नहीं। उन्होंने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की आधिकारिक वेबसाइट से कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि जब आप ऑस्ट्रेलियाई टीम के साथ दौरे पर जाते हैं, खास कर भारत दौरे पर तब आपको किसी अलग तरह के ‘जोश’ की जरूरत होती है। मुझे लगता है भारत के खिलाफ आपको पूरे आत्मविश्वास और स्पष्ट खेल योजना के साथ खेलना होगा।’ 

बता दें कि फिंच के लिए यह सत्र काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा, जहां उन्हें विश्व कप से पहले वनडे टीम का कप्तान बनाया गया। उन्होंने टेस्ट में भी पदार्पण किया, लेकिन खराब प्रदर्शन के कारण वह टीम से बाहर हो गए. वह छोटे प्रारूप में भी पहले की तरह आक्रामक नहीं दिखे। 

NEXT STORY
Top