अब पंजाब में 'आप' नेताओं पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप

विशाल एंग्रीश, चंडीगढ़ (7 सितंबर): दिल्ली में आम आदमी पार्टी के मंत्री के सेक्स स्कैंडल से शुरु हुआ विवाद पंजाब में बवाल का रुप ले चुका है। पंजाब में पहले से ही अंतर्कलह से जूझ रही आम आदमी पार्टी अब टिकटों के बदले सेक्स और दिल्ली के पंजाब आये अपने नेताओं पर लग रहे यौन उत्पीड़न के आरोपों से परेशान है।

पार्टी के लिये पंजाब में परेशानी ये है कि पार्टी के अपने नेता और वालेंटियर ही अपने पार्टी के नेताओं पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगा रहे है। पंजाब के फिरोजपुर जिले की पार्टी की पूर्व कन्वीनर ने अब आरोप लगाया है कि आप नेताओं ने उसके और 52 और वॉलेंटियरों का यौन शोषण किया है।

वहीं पंजाब महिला आयोग ने भी आम आदमी पार्टी के नेताओं और वॉलेंटियरों की तरफ से लगाये जा रहे टिकट के बदले सेक्स और महिला कार्यकर्ताओं पर लग रहे यौन शोषण के आरोपों का संज्ञान लेते हुए पंजाब पुलिस के डीजीपी को चिट्ठी लिखकर इन आरोपों की जांच करके रिपोर्ट फाइल करने के निर्देश दे दिये है।

अकाली दल ने आम आदमी पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि पहले जब हमने ये आरोप लगाये थे तो हमारा मजाक बनाया गया था, लेकिन अब आम आदमी पार्टी के वॉलेंटियर और महिलायें ही अपने नेताओं पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगा रहे है। इससे साफ हो जाता है कि इस पार्टी के नेताओं की नैतिकता खत्म हो चुकी है।

अपनी पार्टी नेताओं पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगने के बाद आम आदमी पार्टी के पंजाब कन्वीनर गुरप्रीत घुग्गी ने कहा कि उनकी पार्टी के नेताओं के खिलाफ लग रहे आरोप पार्टी को बदनाम करने की साजिश है और पंजाब के लोग सब देख रहे है।