AAP MLA ने कहा, मुझे मरवा सकते हैं अरविंद केजरीवाल...

नई दिल्ली (28 जुलाई): कल एक नाटक देश की जनता ने देखा था कि किस तरह से दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपनी जान का खतरा बताया था। लेकिन आज उनकी सरकार में पूर्व मंत्री और विधायक असीम अहमद खान ने खुद केजरीवाल से अपनी जान को खतरा बताया है।

असिम ने कहा, 'मुझे और मेरे परिवार को CM अरविन्द केजरीवाल से जान का खतरा है। मैं गृह मंत्री से गुहार लगाता हूं कि मुझे और मेरे परिवार को सुरक्षा दी जाए।' उन्होंने आगे कहा, 'केजरीवाल PM से डर रहे हैं और मुझे खुद आम आदमी पार्टी से जान का खतरा है। मैंने एक चिट्ठी दिल्ली सरकार, केंद्र सरकार के गृह मंत्रालय को लिखी है। आज मुझे अपने ही CM से जान का खतरा है और मेरे परिवार को खतरा है।'

असीम ने केजरीवाल पर लगाए यह आरोप: - दो महीने पहले अपनी हत्या की साज़िश को देखते हुए मैंने उपराज्यपाल और गृह मंत्री को लिखा। - मुझे जान से मारने की धमकी एक साल से मिल रही है। - अगर मुझे कुछ होता है तो उसके जिम्मेदार केजरीवाल होंगे। - मैंने मुख्यमंत्री से मांग की थी कि कुरान के साथ बेअदबी मामले में आप के कार्यकर्ता पर कार्रवाई की जाए। - केजरीवाल ने इस मामले में मुझे उलटे डराया धमकाया। - आज भी मुझे मुख्यमंत्री और उनके लोगों से जान का खतरा है। - मैं गृह मंत्री से मांग करता हूं कि मुझे सुरक्षा दी जाए। - मेरे पास बहुत से ऐसे सबूत है, जिससे आप की सच्चाई और केजरीवाल का सच सामने आएगा। - मैं आने वाले दिनों में और भी सच्चाई बेनकाब करूंगा। - मैं अपने और अपने बच्चों की हिफाज़त चाहता हूं, इसलिए मीडिया के सामने आया। - अभी 15-20 दिन पहले मुझे गुंडों द्वारा जान से मारने की धमकी दी गई, मैंने इसकी रिपोर्ट दर्ज करवाई है।