अमनतुल्लाह पर आरोप लगाने वाली महिला ने मांगी पुलिस सुरक्षा

नई दिल्ली (15 सितंबर): आम आदमी पार्टी के विधायक अमनतुल्लाह खान पर छेड़छाड़ के आरोप लगाने वाली महिला ने पुलिस से की सुरक्षा की मांग। पीड़िता शिकायत लेकर दिल्ली पुलिस मुख्यालय पहुंची और उनके साथ DCW की पूर्व अध्यक्ष बरखा शुक्ला सिंह भी मौजूद थी।

छेड़छाड़ के आरोपों से घिरे आम आदमी पार्टी के विधायक अमनतुल्लाह खान पर पीड़िता ने धमकाने का आरोप लगाया। पीड़ित महिला ने पुलिस मुख्यालय पहुचकर साउथ ईस्ट रेंज के जॉइंट सीपी आरपी उपाध्याय को लिखित शिकायत दी। पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने कहा कि अमनतुल्लाह के लोग उसे धमिकयां दे रहे हैं और उस पर केस वापस लेने का दबाव बनाया जा रहा है।

पीड़िता ने ये भी कहा की अमानतुलाह ने जो बयान दिया था कि 4 साल से उसका महिला से कोई संपर्क नहीं है ये बिल्कुल गलत है। फैमिली फंक्शन और दूसरे मौके पर दोनों की मुलाक़ात होती रही है। पति से तलाक की बात को भी उसने गलत ठहराया। उसके मुताबिक 2 महीने पहले पति से झगड़ा हुआ था, उसके बाद दोनों अलग रह रहे हैं, लेकिन तलाक की कोई कागज़ी कार्रवाई नहीं हुई है।

DCW की पूर्व अध्यक्ष बरखा सिंह ने कहा कि पुलिस ने मदद का आश्वासन दिया है। उप-मुख्यमंत्री के पूरे मामले को घरेलू झगड़ा बताने के बयान पर उन्होंने कहा कि ये पार्टी हर संगीन मामले को घरेलू मसला बताकर पल्ला झाड़ लेती है।

गौरतलब है कि पीड़ित महिला अमानतुल्लाह खान के एक रिश्तेदार की पत्नी है। महिला ने जामिया नगर थाने में अमानतुल्लाह खान के खिलाफ एक शिकायत दर्ज कराई थी और गंभीर आरोप लगाए थे, जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने छेड़छाड़ धमकाने और दहेज उत्पीड़न की धाराओं में अमानतुल्लाह और महिला के पति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

पीड़ित महिला ने जो FIR दर्ज कराई है उसमें उसने कहा है, ''मुझे अमानतुल्लाह पिछले डेढ़ साल से परेशान कर रहे है। उन्होंने मेरे साथ छेड़छाड़ भी की, जिसके बारे में जब मैंने अपनी पति को अपनी आपबीती बताई तो मेरे पति ने भी मेरी मदद नहीं की और कहा की अमानतुल्लाह जैसा कहते है करो, उनके हमारे ऊपर बहुत अहसान है।''