पुलिस हिरासत में भेजे गए आप विधायक

नई दिल्ली (24 जुलाई): साकेत कोर्ट ने आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्ला खान को एक दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है। अमानतुल्ला पर एक महिला को धमकाने का आरोप था, जिस कारण रविवार को उन्हें दिल्ली पुलिस ने अरेस्ट किया।

 क्या है मामला... - इस केस में खान के खिलाफ एक महिला ने जामिया नगर थाने में एफआईआर कराई थी। - महिला ने कहा था कि 10 जुलाई को बिजली कटौती के बारे में शिकायत करने के लिए उन्होंने खान को फोन किया था। - जब ठीक से जवाब नहीं मिला तो महिला विधायक से मुलाकात करने उनके घर गईं। - कुछ देर बाद विधायक के घर का दरवाजा खुला। वहां एक शख्स ने उसे धमकाया कि वह ज्यादा नेता बनने की कोशिश न करे। ऐसा किया तो रेप करवाकर आग लगवा देंगे। - महिला आरोप है कि इस धमकी के बाद उसे गालियां भी दी गईं। - आप प्रवक्ता दिलीप पांडे का कहना है कि यह मोदी सरकार के राजनीतिक दिवालिएपन का प्रतीक है। मोदीजी बौखला गए हैं। ऐसी हरकतें कायर ही कर सकते हैं।

आप ने जारी किया था स्टिंग: - खान के खिलाफ एफआईआर के मामले में शनिवार को नया मोड़ आ गया था जब आम आदमी पार्टी ने एक महिला का स्टिंग दिखाया था। - विधायक अमानतुल्ला ने आरोप लगाया था कि साजिश के तहत पुलिस ने दबाव बनाकर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। - उन्होंने दावा किया कि उनके खिलाफ साजिश में इलाके के एसएचओ भी शामिल हैं। - स्टिंग के जरिए यह दावा किया गया था कि जामिया नगर के एसएचओ महिला से यह कह रहे हैं कि वह खान के खिलाफ एफआईआर में रेप और जान से मारने की धमकी देने के आरोप भी शामिल करे।