केजरीवाल के मंत्री ने पूछा- क्या देश को पीएम के रूप में ISI एजेंट मिला है...

नई दिल्ली (5 अप्रैल): दिल्ली सरकार के मंत्री कपिल शर्मा ने पीएम मोदी को लेकर आपत्तीजनक टिप्पणी की है। केंद्र सरकार की विदेश नीति पर निशाना साधते हुए उन्होंने सवाल किया है कि क्या देश को पीएम के रूप में एक आईएसआई एजेंट मिला है। उन्होंने कहा कि पीएम भारत विरोधी ताकतों के सामने आत्मसमर्पण करने में लगे हैं।

कपिल मिश्रा ने यह सवाल अपने ट्विटर पर किया। उन्होंने लिखा, "Do we have a ISI agent as PM now?? Its very serious the way PM is surrendering to anti India forces?"

कपिल मिश्रा ने अपने दूसरे ट्वीट में सवाल पूछा है कि ISI की रिपोर्ट पर भाजपा चुप क्यों? हमें बताया जाए कि नवाज शरीफ और नरेंद्र मोदी के बीच क्या डील हुई थी? मोदी देश से मांफी मांगें और जवाब दें।'

कपिल मिश्रा के अलावा केजरीवाल ने भी केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट किया कि मुंह में राम बगल में छुरी. BJP-RSS वाले मुंह से 'भारत माता की जय' बोलते हैं और ISI को बुलाकर भारत माता की पीठ में छुरा भोंक देते हैं।

गौर हो कि पाकिस्तानी मीडिया ने बताया कि पठानकोट हमले की जांच के लिए भारत आई पाकिस्तानी जांच टीम ने हमले को भारत का ड्रामा करार दिया है साथ ही यह कहा है कि यह पाकिस्तान को बदनाम करने की साजिश है।