VIDEO: AAP का असली चेहरा आया सामने, विधानसभा में कपिल मिश्रा से मारपीट


नई दिल्ली (31 मई): दिल्‍ली विधानसभा में आज आम आदमी पार्टी का एक और चेहरा सामने आया। आम आदमी पार्टी के विधायकों ने दिल्‍ली सरकार के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा के साथ हाथापाई की। कपिल मिश्रा का आरोप है कि विधायकों ने घेरकर उनका गला दबाने की भी कोशिश की। तस्वीरों में साफ दिख रहा है कि दर्जन भर विधायक कपिल मिश्रा को पकड़ कर पीट रहे हैं। हंगामे के बाद कपिल मिश्रा को मार्शलों ने सदन से बाहर किया।


कपिल ने विधानसभा से बाहर आकर कहा कि उन्होंने अरविंद केजरीवाल के भ्रष्‍टाचार के खिलाफ दिल्‍ली विधानसभा के स्‍पीकर को पत्र लिखा था। मुझे सदन में बोलने नहीं दिया, इसलिए मैंने रामलीला मैदान पर एक विशेष सत्र बुलाए जाने की मांग की। मैं इंतजार कर रहा था कि मुझे बोलने का मौका मिलेगा। सीट से आगे बढ़ते ही चार या पांच विधायकों ने ने मेरे साथ मारपीट शुरू कर दी। मदन लाल थे, जरनैल सिंह थे। ये पहली बार हुआ होगा कि सदन के अंदर विधायक किसी को मारना-पीटना शुरू कर दें। ये सारे सबूत अब मैं तीन तारीख को कांस्‍टीट्यूशन क्‍लब में जनता के सामने रखूंगा। अरविंद केजरीवाल सदन में हंस रहे थे। जब मार्शल मुझे लेकर जा रहे थे, तो पीछे से कुछ ने लातें मारी।



अरविंद केजरीवाल पर हमलावर होते हुए कपिल ने कहा कि अरविंद केजरीवाल और सत्‍येन्‍द्र जैन, तुम्‍हारा भ्रष्‍टाचार खुल चुका है। असीम अहमद खान को एक मिनट की क्लिप पर हटाने वाले केजरीवाल, आज तुम्‍हारे संगे संबंधियों पर छापे पड़ रहे हैं। तुम्‍हारा हवाला खुल गया है। आज सत्‍येन्‍द्र जैन की बेनामी प्रॉपर्टी के, बेटी को पद देने के, 300 करोड़ की दवाई घोटाले के कागज सामने पड़े हैं। और इनको हंसी आ रही है। इनको न दिल्‍ली की जनता माफ करेगी और कपिल मिश्रा तो छोड़ने नहीं वाला, कितने गुंडे भेज दो, तुम्‍हारे सारे राज पर्दाफाश करूंगा।”