आप नेता संजय सिंह को नाराज महिला कार्यकर्ता ने जड़ा थप्पड़

नई दिल्ली ( 3 अप्रैल ): दिल्ली में नगर निगम चुनाव में टिकट बंटवारे को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं की खुलकर नाराजगी सामने आने लगी है। आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता संजय सिंह को एक महिला कार्यकर्ता ने रोड शो के दौरान थप्पड़ जड़ दिया। जब संजय सिंह रविवार को दिल्ली के राजौरी गार्डन विधानसभा उपचुनाव के लिए रोड शो कर रहे थे उसी समय महिला अपने हाथ में फूलों की माला लेकर आई और संजय की गाल की तरफ तेजी से हाथ बढ़ाया। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता महिला को पीछे धकेलते हैं और महिला चीखते हुए संजय सिंह और पार्टी के नेताओं पर टिकट के लिए पैसे लेने का आरोप लगाने लगती है। महिला का नाम सिमरन बेदी है और वो तिलक नगर की ही रहने वाली है।


नाराज महिला कार्यकर्ता ने थप्पड़ जड़ने की कोशिश की। इसके बाद तिलक नगर के स्थानीय आप विधायक जरनैल सिंह ने पीसीआर वैन को 100 नंबर पर कॉल कर बुलाया और शिकायत दर्ज कराई कि संजय सिंह को एक महिला ने थप्पड़ मारा है।


एमसीडी चुनाव में टिकट बंटवारे को लेकर आम आदमी पार्टी पर कई तरह के आरोप लगे हैं लेकिन पार्टी के वरिष्ठ नेता पर हमला करने का ये मामला बिल्कुल नया है। महिला के हमले के बाद रोड शो रोकना पड़ा, खूब हंगामा हुआ और मीडिया के पूछने पर महिला ने पार्टी नेताओं से बातचीत का ऑडियो भी दिया जिसमें टिकट के लिए पैसे की मांग की गई है।


सिमरन बेदी की मानें तो वो आम आदमी पार्टी पर बड़े ही गंभीर आरोप लगा रही हैं। सिमरन का कहना है कि कि वो कई साल से पार्टी से जुडी हैं और पार्टी के लिए दिल्ली और दिल्ली के बाहर अपने पति के साथ खूब मेहनत की, लेकिन जैसे ही महिला ने चुनाव के लिए टिकट मांगा तो बात बिगड़ गयी। महिला आप कार्यकर्ता का आरोप है कि उसने तिलक नगर से एमसीडी चुनाव के लिए टिकट मांगा तो उनसे पैसे मांगे गए और संजय सिंह सहित पार्टी के बड़े नेताओं ने मिलने से भी मना कर दिया। इस बात से आहत और नाराज होकर थप्पड़ मारा।


फिलहाल संजय ने मामले में कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। ये जरूर कहा है कि महिला को थप्पड़ मारने से पहले ही रोक लिया गया था।