विवादों में घिरे केजरीवाल के एक और नेता, महिला सिंगर ने लगाया शोषण का आरोप

नई दिल्ली (11 सितंबर): आम आदमी पार्टी की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। अब पंजाब के नाभा से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार और एस.सी. विंग पंजाब के प्रधान देव मान टिकट मिलने के बाद विवादों में घिर गए हैं। 

बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें कनाडा के हॉरमनी टी.वी. के एक पत्रकार की तरफ से एडमिंटन की रहने वाली गायिका शमा भट्ट का लिया गया इंटरव्यू दिखाया जा रहा है। इसमें गायिका की तरफ से देव मान पर लगाए गए कथित आरोपों ने आम आदमी पार्टी में खलबली मचा दी है। 

इस वीडियो में गायिका ने बताया कि देव मान के साथ उसकी मुलाकात कनाडा में एक समारोह में हुई थी। उसका गाना सुनकर देव मान ने कहा कि वह उसकी आवाज में कुछ रिकॉर्ड करना चाहते हैं। इस बहाने वह उसे एक रेडियो स्टेशन ले गया। शाम का समय था, स्टेशन बंद था परंतु देव मान ने कहा कि उसके पास चाबी है। लगभग आधा घंटा उन्होंने उसे रेडियो स्टेशन के अंदर बैठा कर इंतजार करवाया परंतु खुद पता नहीं दूसरे कमरे में क्या करते रहे। फिर उन्होंने कमरे का दरवाजा बंद करके उसके साथ घटिया हरकतें कीं जिसका उसने विरोध किया। 

गायिका के मुताबिक उसने देव मान को वहां से जाने देने के लिए मिन्नतें भी कीं। वह बड़ी मुश्किल से वहां से बच कर अपनी कार में सवार होकर वापस लौटी। उसने कहा कि घर पहुंचते ही देव मान ने उसे फोन किया और कहा कि वह किसी के साथ आज की घटना के बारे में चर्चा न करें। आरोप लगाने वाली गायिका का दावा है कि उसके पास देव मान के खिलाफ  पुलिस के पास की शिकायतों की कॉपी भी मौजूद है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। विरोधी पार्टियों की तरफ से भी इसको शेयर करके आम आदमी पार्टी को निशाने पर लिया गया है।