कुमार विश्वास ने बीजेपी में शामिल होने की खबरों का दिया जवाब

नई दिल्ली ( 18 जनवरी ): आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास के भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने की खबर है। मीडिया में आई रिपोर्ट्स के मुताबिक विश्वास यूपी के साहिबाबाद से चुनाव लड़ सकते हैं। सूत्रों के मुताबिक कुमार विश्वास से बीजेपी की बातचीत अंतिम चरण में है और जल्द इसका ऐलान हो सकता है।

हाल ही में विश्वास ने गोवा में पार्टी की तरफ से चुनाव प्रचार किया था। पंजाब के स्टार कैंपेनरों की लिस्ट में भी उनका नाम नहीं है। इसमें अरविंद केजरीवाल के अलावा मनीष सिसोदिया, सत्येंद्र जैन और भगवंत मान को तो जगह मिली है, लेकिन विश्वास का नाम नहीं है।  ऐसे में इन कयासों को और ज्यादा बल मिल रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक विश्वास गाजियाबाद के साहिबाबाद से चुनाव लड़ना चाहते हैं. यहां से राजनाथ के बेटे पंकज सिंह को टिकट मिलने की भी चर्चा है।

हालांकि इन तमाम कयासों को विश्वास ने अपने ही अंदाज में खारिज भी किया है। विश्वास ने इस खबर पर चटखारे लेते हुए कई ट्वीट किए। पहला ट्वीट था- 'कुमार विश्वास ने कांग्रेस, टीएमसी, एआईएडीएमके, बीजेपी, जेएमएम, एजीपी ज्वाइन किया.' साथ ही तस्वीर पोस्ट की जिसमें वह गांधी जी के साथ दिख रहे हैं।

इस खबर का मजाकर बनाते हुए उन्होंने एक और ट्वीट किया- सूत्रों के मुताबिक पीएम टीडीपी ज्वाइन कर रहे हैं। अब इसे भी खबर की तरह चलाओ...आपकी तरह जोक कर रहा हूं दोस्तों।