AAP को विश्वास पर नहीं भरोसा, दिलीप पांडेय ने पूछा- BJP नेताओं पर टिप्पणी क्यों नहीं?

नई दिल्ली ( 14 जून ): आम आदमी पार्टी के अंदर मचा बवाल और कलह रुकने का नाम नहीं ले रही है। पार्टी को हाल के संपन्न विधानसभा चुनावों और दिल्ली नगर निगम चुनाव में मिली करारी हार के साइड इफेक्ट्स का सामना अभी भी करना पड़ रहा है। अब हालत यह है कि पार्टी के अंदर सुलगती चिंगारी खुलकर सामने आ रही है। आम आदमी पार्टी नेता कुमार विश्वास और दिलीप पांडेय के बीच सोशल मीडिया पर तकरार खुलकर सामने आ गई है।

दिल्ली के पूर्व प्रभारी दिलीप पांडेय ने कुमार विश्वास पर सवाल खड़े किए हैं और ट्वीट कर कुमार विश्वास पर हमला किया है। पांडेय ने ट्विटर पर लिखा, "भैया, आप कांग्रेसियों को खूब गाली देते हो, पर कहते हो कि राजस्थान में वसुंधरा के खिलाफ नहीं बोलेंगे? ऐसा क्यों?"

दिलीप पांडे के इस ट्वीट से यह साफ हो गया है कि आम आदमी पार्टी में कुमार विश्वास को लेकर सबकुछ ठीक नहीं है। यहां तक कि अरविंद केजरीवाल का इशारा भी पार्टी नेताओं को शांत नहीं कर पा रहा है या फिर पार्टी में वाकई खेमेबाजी के चलते इस प्रकार की नौबत आ गई है।

गौरतलब है कि कुमार विश्वास ने 10 जून को राजस्थान यूनिट के पदाधिकारियों के साथ बैठक की थी। बैठक में कुमार ने कहा था कि राजस्थान विधानसभा चुनाव में पार्टी अपने मूल सिद्धांतों पर लौटेगी। कुमार ने अपने पदाधिकारियों से बीजेपी नेता और मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे समेत किसी नेता पर निजी टिप्पणियां नहीं करने के निर्देश दिए थे।

कुमार ने अपने नेताओं को निजी टिप्पणियों के बजाय मुद्दों पर केंद्रित प्रचार करने की नसीहत दी थी। बीजेपी नेताओं के प्रति कुमार के इस नरम रुख पर दिलीप पांडेय ने सवाल खड़े कर दिए।