भगवंत मान ने पत्रकारों से कहा, हमें नहीं है मीडिया की ज़रूरत, रैली से निकल जाइए

नई दिल्ली (2 सितंबर): डेढ़ महीने पहले संसद का वीडियो बनानकर बवाल खड़ा करने वाले आम आदमी पार्टी के सांसद भगवंत मान एक और विवाद में फंस गए हैं। इस बार उन्होंने मीडिया के खिलाफ बदजुबानी की है। मान पंजाब में एक रैली कर रहे थे। इस दौरान पत्रकारों ने उनसे सवाल किए, तो वो भड़क गए और पत्रकारों को कार्यक्रम से बाहर जाने को कह दिया। 

पंजाब के फतेहगढ़ साहिब में भगवंत मान एक रैली कर रहे थे। इस रैली में वो तीन घंटे देरी से पहुंचे। इस पर मीडिया ने उनसे सवाल किए, तो भगवंत मान अपना आपा खो बैठे। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी को मीडिया की जरूरत नहीं है। उन्होंने आप कार्यकर्ताओं से यहां तक कह दिया कि मीडिया वालों को रैली स्थल से बाहर निकाल दिया जाए। 

चंद सवालों से भगवंत मान इस कदर बौखला गए कि उन्होंने आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं को ये तक सलाह दे डाली कि वो अखबर ना पढ़ें। क्योंकि इनकी खबरें बिकी होती हैं। पत्रकार लोगों से पैसे लेकर खबर छापते हैं।

भगवंत मान के इस बिगड़े बोल के बाद रैली में मीडिया के खिलाफ नारेबाजी हुई। आप कार्यकर्ताओं ने पत्रकारों से बदसलूकी की। उन्हें कार्यक्रम से बाहर निकाल दिया गया। मीडिया ने जब भगवंत मान और उनके समर्थकों की ये हरकत कैमरे में कैद करने की कोशिश की, तो उनके कैमरे छीनने की कोशिश की गई। 

अभी ज्यादा वक्त नहीं हुआ है। भगवंत मान ने संसद का वीडियो बनाया था। जिसके बाद काफी बवाल हुआ था। सियासी गलियारे में उनकी खूब आलोचना हुई थी। लेकिन लगता है कि इस घटना से मान ने कोई सबक नहीं ली। तभी तो उन्होंने इस बार मीडिया के खिलाफ बदजुबानी की है। सवाल ये है कि आखिर भगवंत मान इतने बौखलाए हुए क्यों हैं? आखिर वो कब सुधरेंगे?