MCD चुनाव में हार के बाद AAP के एक और नेता ने दिया इस्तीफा

नई दिल्ली (26 अप्रैल): दिल्ली नगर निगम यानी MCD चुनाव में BJP ने एक बार फिर बाजी मारी है। तीनों नगर निगमों पर बीजेपी ने तीसरी बार सत्ता हासिल की है। वहीं आम आदमी पार्टी को पंजाब और गोवा विधान सभा चुनाव के बाद दिल्ली निगम चुनाव में भी हार का सामना करना पड़ा।


MCD चुनाव में मिली करारी हार के बाद दिलीप पांडे ने आप के दिल्ली संयोजक पद से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने आप दिल्ली संयोजक पद से इस्तीफा देते हुए पार्टी के मुख्य संयोजक अरविंद केजरीवाल से यह जिम्मेदारी किसी और को सौंपने की अपील की है।  उन्होंने ट्वीट कर अपने इस्तीफे की जानकारी दी। दिलीप ने ट्वीट कर कहा मैंने आप के संयोजक पद से इस्तीफा दे दिया है। राष्ट्रीय संयोजक अरविंद को अवगत कराया कि मेरी जिम्मेदारी किसी और को दी जाए। आपको बता दे कि दिलीप पांडे पार्टी के संस्थापकों में से एक हैं।


इससे पहले आप की चांदनी चौक से विधायक अलका लांबा और पूर्व कानून मंत्री सोमनाथ भारती भी अपने पदों से इस्तीफे की पेशकश कर चुके हैं। अलका लांबा ने बुधवार को ट्वीट कर अपने इस्तीफे की पेशकश की। उन्होंने अपने क्षेत्र के तीनों वॉर्ड में आप को मिली हार की जिम्मेदारी लेते हुए इस्तीफे की पेशकश की है।