AAP नेता आशीष खेतान को जान की धमकी

नई दिल्ली (14 मई): पंजाब, गोवा विधान सभा के बाद MCD चुनाव में मिली करारी हार के बाद आम आदमी पार्टी की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है। इन सबके बीच आम आदमी पार्टी के नेता आशीष खेतान को जान से मारने की धमकी मिली है। आशिष खेतान को ये धमकी एक खत के जरिए मिली है।आशिष खेतान की माने तो ये धमकी उन्हें हिंदू संगठनों की ओर से मिला है, क्योंकि उसमें हिंदूराष्ट्रम जैसे शब्द का इस्तेमाल किया गया है। खेतान ने इस संबंध में दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के साथ केंद्रीय गृहमंत्री को भी चिट्ठी लिखी है।


आशिष खेतान ने आप कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंसव कर बताया कि यह दूसरा मौका है जब उन्हें जान से मारने की धमकी मिली है। इससे पहले उन्हें अगस्त 2016 में भी इसी तरह की धमकी मिली थी। तब भी पुलिस में शिकायत की थी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।


आप नेता खेतान के मुताबिक ये खत में लिखा है तुम्हें सूचित किया जाता है कि तुम्हारे पापों के सौ अपराध भर चुके हैं। अब समय आ गया है कि दुष्ट शिशुपाल की तरह तुम्हारे पापों का संहार किया जाए। तुम्हारे जैसे पत्रकारों की वजह से साध्वी प्रज्ञा सिंह जैसे संतों को सालों तक जेल में सड़ना पड़ा। तुम्हारे जैसे दुर्जन हिंदू राष्ट्र में मृत्यु दंड के पात्र हैं। यह कार्य ईश्वर की इच्छा से बहुत जल्द ही संपन्न होगा।