न्यूज 24 के इसी इंटरव्यू को लेकर भिड़ रहे हैं बीजेपी-कांग्रेस

नई दिल्ली (7 अक्टूबर): सर्जिकल स्ट्राइक पर देश की दो बड़ी सियासी पार्टियों में महाभारत छिड़ गया है और इस महाभारत के बीच में न्यूज 24 का एक इंटरव्यू है। दिन भर कांग्रेस और बीजेपी ने बारी-बारी से इस इंटरव्यू को अपने-अपने पक्ष में दिखाया। न्यूज 24 की एडिटर इन चीफ अनुराधा प्रसाद के पूर्व सेनाध्यक्ष जनरल बिक्रम सिंह का इंटरव्यू सियासी संग्राम की वजह बन गया। ये इंटरव्यू न्यूज 24 पर 1 अक्टूबर को प्रसारित हुआ था।

इधर कपिल सिब्बल की प्रेंस कांफ्रेंस खत्म हुई, उधर दो घंटे बाद केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद हाजिर हो गए। रविशंकर प्रसाद ने बीजेपी की बात कहने के लिए फिर उसी इंटरव्यू का हवाला दिया। अब बीजेपी कार्यालय में इंटरव्यू दिखाय गया। रविशंकर प्रसाद ने प्रेस कांफ्रेंस खत्म की तो दो घंटे बाद कांग्रेस के मीडिया कमेटी के चेयरमैन रणदीप सुरजेवाला फिर उसी इंटरव्यू का एक हिस्सा लेकर सामने आए।

जिस इंटरव्यू से देश की राजनीति गरमा गई है। जिस इंटरव्यू के आधार पर बीजेपी और कांग्रेस दोनों एक दूसरे पर सवाल खड़े कर रही है। आखिर उस इंटरव्यू में ऐसा क्या है, जिसके इर्द-गिर्द आज पूरे हिंदुस्तान की राजनीति घूम रही है। इसके लिए आपको इस इंटरव्यू को देखना जरूरी है।

वीडियो:

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=IqVlBbpTR_I[/embed]