आमिर बनेंगे रणबीर के 'अब्बा जान'

नई दिल्ली (23 अगस्त): फिल्म 'दंगल' में तीन जवान लड़कियों के बाप बनने के बाद अब बॉलिवुड एक्टर आमिर ख़ान रणबीर कपूर के 'अब्बाजान' बनने की तैयारी में हैं। ऐसी खबरें आई हैं, कि फिल्म 'दत्त' में आमिर- सुनील दत्त का रोल प्ले करेंगे।

जी हां, ये संजय दत्त की लाइफ पर बन रही बायोपिक फिल्म है जिसमें आमिर ख़ान रणबीर कपूर के पापा बन सकते हैं। अब ये तो आपको पता ही है कि फिल्ममेकर राजकुमार हिरानी संजय दत्त की लाइफ पर फिल्म बनाने की प्लानिंग में है। अब ऐसे में संजय दत्त की लाइफ में उनके पापा सुनील दत्त की प्रेज़ेंस कितनी ज़रुरी थी। ये भी सब जानते है।

ऐसे में सुनील दत्त को दिखाए बिना संजय की कहानी पूरी नहीं हो सकती। इसीलिए रणबीर को संजय के रोल के लिए कन्फर्म करते ही राजकुमार हीरानी सुनील दत्त का कैरेक्टर प्ले करने वाले परफेक्ट एक्टर की तलाश में जुट गए। 

न्यूज24 के सहयोगी चैनल ई24 के 'बॉलिवुड रिपोर्टर' के सोर्सिस की मानें तो राजकुमार हिरानी की ये खोज अपने बेस्ड बड्डी आमिर ख़ान पर आकर रुकी। जहां ख़बरों की माने तो राजू हिरानी आमिर को सुनील दत्त के रोल के लिए साइन करना चाहते है।

इतना ही नहीं, राजकुमार की हर फिल्म में इंट्रेस्ट दिखाने वाले आमिर ने हाल ही में फिल्म दत्त की फाइनल स्क्रिप्ट का नरेशन भी सुना है और जो उन्हें पसंद भी बहुत आया है। इस नरेशन के बाद ही आमिर का राजकुमार की फिल्म दत्त में इंट्रेस्ट भी काफी ज्यादा बढ़ गया है। साथ ही आमिर और राजकुमार के बीच सुनील दत्त का रोल प्ले करने को लेकर बातचीत चल रही है।

ख़बरों की माने तो आमिर ने संजय दत्त से भी फिल्म और कैरेक्टर को लेकर बात की है और हो भी सकता है कि आमिर इस फिल्म को साइन कर लें। फिल्म के मेकर्स का भी यही मानना है कि आमिर से बेहतर सुनील दत्त का रोल कोई प्ले नहीं कर सकता।