दंगल के लिए आमिर का नया 'दांव'?

नई दिल्ली (24 जुलाई): अपनी हर फिल्म को हटकर प्रमोट करने वाले आमिर ख़ान ने फिल्म दंगल के लिए भी मार्केटिंग प्लान तैयार कर लिया है। जहां इस बार वो नहीं बल्कि उनकी ऑन-स्क्रीन बेटियां दंगल के प्रमोशन में डालेंगी जान।

'मारी छोरियां किसी से कम नहीं' इस एक लाइन पर टिका है आमिर का पूरा मार्केटिंग प्लान। इंडस्ट्री के मिस्टर परफेक्शनिस्ट जितने परफेक्शन से अपनी फिल्मों में काम करते है। उतना ही परफेक्शन प्लानिंग के साथ होता है आमिर की फिल्म का प्रमोशन। इस बार आमिर कुश्ती के दंगल में उतर रहे है। जहां अपनी ऑन-स्क्रीन चार बेटियों को वो बेटों की तरह मानते है और बेटों की तरह ही आमिर की ऑन-स्क्रीन किरदार महावीर सिंह फोगत ने उन्हें पाला है।

अब आप सोच रहे होंगे कि इसमें आमिर का मार्केटिंग प्लान क्या है? तो जनाब यही तो है आमिर की स्ट्रैटजी कि फिल्म दंगल को वुमन इम्पॉवरमेंट के नाम पर प्रमोट किया जाए। 

न्यूज24 के सहयोगी चैनल ई24 के 'बॉलिवुड रिपोर्टर' को अपने सोर्सिस से मिली है ये ख़बर कि हाल ही में आमिर ने अपनी मार्केटिंग टीम के साथ लम्बी मिटिंग करके ये प्लान तैयार किया है कि फिल्म दंगल को अब गर्ल पावर के नाम पर प्रमोट किया जाएगा।