कटरीना की खातिर अब आमिर और सलमान में हो सकता है पंगा, जानिए क्यों ?

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (21 सितंबर): आमिर खान के दिल में कटरीना के लिए खास चाहत छुपी हुई है। आमिर ने ये बात कभी पहले जाहिर नहीं की लेकिन अब उन्होंने सोशल मीडिया पर आमिर के लिए अपने प्यार का इजहार किया है। आमिर और कैटरीना एक साथ ठग ऑफ़ हिंदुस्तान कर रहे हैं... जिसमें कैटरीना - सुरैया जान बनकर अपने जलवे दिखा रही हैं और परफेक्शनिस्ट ख़ान के साथ वो दूसरी बार ऑन स्क्रीन जोड़ी जमा रही हैं। ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान के एक-एक कैरेक्टर को हर दिन रिवील किया जा रहा है, जिसमें सबसे पहले बिग बी के कैरेक्टर खुदाबख़्श को दिखाया गया,  फिर फातिमा के ज़फीरा वाले लुक को दुनिया के सामने पेश किया गया और अब कटरीना का लुक भी सामने आ गया है। 

जब ब्यूटीफुल कटरीना के सुरैया जान वाले लुक को रिलीज़ करने की आई बारी.तो आमिर ख़ान ने की ख़ास तैयारी..। सुरैया जान बनी कैटरीना के लुक रिवील करने के लिए आमिर ने एक हिंदी मैसेज़ पोस्ट किया और इस मैसेज ने - कैटरीना के लिए आमिर ने अपने दिल के जज़्बात को ज़ाहिर कर दिया। आमिर ने लिखा सुरैया जान। सबसे खूबसूरत ठग ! धूम ३ के वक़्त से मेरा दिल इनपे आया हुआ है. पर कहने की हिम्मत कभी नहीं हुई कोई अगर इन्हें ये बता दे तो बड़ी मेहरबानी होगी। 

अब कटरीना के लिए आमिर का ये पोस्ट - हो सकता है फिल्म का प्रमोशन लेकिन अगर सचमुच उनके दिल में कटरीना के लिए मोहब्बत है तो उनकी वाइफ किरण तो नाराज होंगी ही । आमिर के करीबी दोस्त सलमान भी बुरा मान जाएंगे। ये तो किसी से छिपा नहीं है कि कटरीना के लिए सलमान के दिल में क्या जगह है. और ये सलमान ही हैं, जिनकी सिफारिश से कटरीना की  ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान ने एंट्री हुई है। सलमान की करीबी कटरीना के लिए आमिर की ये मोहब्बत कहीं सलमान को ना नाराज कर दे।