...तो इस वजह से आमिर ने रखा है दाढी वाला लुक

मुंबई(10 फरवरी): एक्टर आमिर खान ने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म दंगल में अपनी बॉडी से सबको हैरान कर दिया था। आमिर एक बार फिर सबको हैरान के लिए तैयार हो गए हैं। जी हां अपने आनी फिल्म के लिए आमिर ने एकदम अलग लुक रखा है। आमिर आने वाली फिल्म 'ठग ऑफ हिंदोस्‍तान' की शूटिंग में लग हैं। फिल्म के लिए उन्होंने दाढी रखा है। 

- दाढी के अलावा आमिर को लाल पगढी में देखा गया।विजय कृष्ण आचार्य के निर्देशन में बन रही इस फिल्म के लिए आमिर ने वजन भी कम किया है।

-आमिर इस फिल्‍म के लिए काफी कठिन ट्रेनिंग ले रहे हैं और इसमें वह दुबले नजर आएंगे, जो 'दंगल' के पहलवान के लुक से अलग होगा। बता दें कि आमिर खान, फिल्‍म 'दंगल' में दो रूपों में नजर आए हैं जिनमें एक में वह एक पहलवान की तरह नजर आए हैं तो दूसरी तरफ महावीर फोगाट के रूम में उम्रदराज व्‍यक्ति बने आमिर खान तोंद के साथ भी नजर आए हैं। इन दोनों ही रूपों में फिट होने के लिए आमिर ने काफी महनत की थी।

-फिल्म 'ठग ऑफ हिंदोस्तान' 2018 में दिवाली पर रिलीज होगी। इसके अलावा 'दंगल' और 'ठग ऑफ हिंदुस्‍तान' के बीच में आमिर खान की एक और फिल्‍म 'सीक्रेट सुपर‍स्‍टार' भी आ रही है जो इसी साल रिलीज होगी। इस फिल्‍म में 'दंगल' में गीता फोगाट का बचपन का किरदार निभाने वाली जायरा वसीम इस फिल्‍म में मुख्‍य भूमिका में नजर आएंगी।