VIDEO: आमिर और सैफ के ऊपर लव जिहाद का आरोप!

केजे श्रीवत्सन, नई दिल्ली (20 नवंबर): जयपुर में हिंदू स्प्रिच्युअल सोसायटी की ओर से आयोजित प्रदर्शनी कार्यक्रम विवादों में घिर गया है। इस फेयर में विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल ने भी अपने काउंटर लगाए हैं, जिनमें बकायदा इस फेयर में आने वाले लोगों को लिए पम्पलेट्स बांटे जा रहे हैं।

इस पम्फलेट में लव जिहाद को लेकर चेतावनी लिखी गई है, जिसमें फिल्म अभिनेत्री करीना कपूर का फोटो लगाया गया है। इस फोटो में एक ओर करीना कपूर का पूरा चेहरा है तो दूसरी ओर करीना का दूसरा चेहरा लगाया गया है, उसमें आधे चेहरे में करीना कपूर नें बिंदी लगा कर मांग भर रखी है तो दूसरी और करीना का आधा चेहरा बुरके में ढंका हुआ है।

इस पम्पलेट में लिखा हुआ है कि कैसे मुस्लिम युवक हिंदू युवतियों को अपने जाल में फंसाकर उन्हें मुस्लिम धर्म में परिवर्तित करते हैं। इस पम्पलैट में करीना की फोटो ही नहीं है ​बल्कि उदारण के तौर पर सैफ अली खान और आमिर खान का नाम भी लिखा हुआ है, जिन्होंने एक हिंदू पत्नी को छोडकर दूसरी हिंदु पत्नी को फंसा लिया है। खास बात है कि राजस्थान सरकार स्कूली बच्चों को इस फेयर में भेज रही है, जहां उन्हें लव जिहाद के बारे में बताया जा रहा है।